Homeहरियाणाकरनाल3 Family Members Suicide at Jind: हत्या के आरोप से दुखी दंपति...

3 Family Members Suicide at Jind: हत्या के आरोप से दुखी दंपति ने बेटे सहित की आत्महत्या

आज समाज डिजिटल, जींद:

3 Family Members Suicide at Jind: गांव धनौरी में एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने हत्या के आरोपों से खफा होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों में पति, पत्नी तथा युवा बेटा शामिल हैं। मृतकों ने मरने से पहले फेसबुक पर सफाई दी और वीडियो अपलोड कर दिया और इसके साथ ही सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें गली के लोगों व ग्रामीणों का उनके खिलाफ होने का जिक्र किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर एसपी नरेंद्र बिजराणिया फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

Also Read : Good News For Cricket Lovers दाहा के पास बनेगा अंतर्राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट स्टेडियम

एक माह पहले मृतक के छोटे भाई ने की थी आत्महत्या 3 Family Members Suicide at Jind

लगभग एक माह पहले मृतक के छोटे भाई ने भी आत्महत्या की थी। गढ़ी थाना पुलिस ने मृतक के ताऊ के बेटे की शिकायत पर महिला समेत आठ लोगों को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ लडाई झगडा करने, गाली गलौच करने, आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव धनौरी निवासी ओमप्रकाश (48), उसकी पत्नी कमलेश (45), उसका बेटा सोनू (20) के शव बुधवार को सुबह मकान में फांसी के फंदे पर लटके पाए गए।

Also Read : SC Society Will No Longer Tolerate Atrocities अब नहीं सहेगा एससी समाज अत्याचार, खाप करेगी सहायता : तंवर

कमलेश के कपड़ों से मिला सुसाइड नोट 3 Family Members Suicide at Jind

ओमप्रकाश तथा उसकी पत्नी कमलेश अंदर कमरे में फंदे से लटके हुए थे तो बेटा सोनू बरामदे पर दरवाजे के साथ फंदे पर लटका हुआ था। घटना का सुबह उस समय पता चला जब मृतक ओमप्रकाश का भतीजा नरेश उनके घर पहुंचा। फांसी के फंदे पर लटकी कमलेश के सुट से ससुसाइड नोट भी चिपका हुआ था। जिसमें गली तथा ग्रामीणों को अपराधी की नजर से देखने और हत्या का झूठा संदेह जताने का उल्लेख किया गया था।

Also Read : Lic Ipo in Next Quarter मौजूदा वित्त वर्ष की आखिरी तिमाही में ही आएगा LIC का IPO , ट्वीट कर दी जानकारी

आत्महत्या से पूर्व सोनू ने हत्या के झूठे आरोप की वीडियो बनाई 3 Family Members Suicide at Jind

आत्महत्या से पूर्व सोनू ने हत्या के झूठे आरोप की वीडियो बनाई फिर अपने बाप ओमप्रकाश व मां कमलेश की भी वीडियो बनाई। जिसमें तीनों खुद को बेकसुर बता रहे है और ग्रामीणों के रवैये से खफा है। रिकार्ड की गई वीडियो को सोनू ने अपने फेसबुक अकांउट पर अपलोड किया हुआ है।

Also Read : Men’s Shooting Championship इफल शूटिंग में जाट कॉलेज की टीम रही प्रथम

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी 3 Family Members Suicide at Jind

घटना की सूचना मिलते ही एसपी नरेंद्र बिजराणिया ने मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया। जांच में सामने आया कि 35 दिन पहले गांव के ही नन्हू का शव गांव हसंडर ड्रेन के निकट कट्टे में बंद मिला था। गले में तार बंधा हुआ था। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। जिसके बाद संदेह के दायरे में ओमप्रकाश परिवार आ गया था।

Also Read : Men’s Shooting Championship इफल शूटिंग में जाट कॉलेज की टीम रही प्रथम

पुलिस भी ओमप्रकाश के परिवार से कर रही थी पूछाताछ 3 Family Members Suicide at Jind

लगभग एक माह पहले ओमप्रकाश के छोटे भाई बलराज ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली थी। नन्हू के परिजनों द्वारा संदेह जताए जाने पर पुलिस भी ओमप्रकाश परिवार से पूछताछ कर रही थी। गली के लोग तथा ग्रामीण भी ओमप्रकाश परिवार को संदेह की नजर से देख रहे थे। जिसके चलते ओमप्रकाश परिवार अच्छा खासा खफा था। गढ़ी थाना पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों का चिकित्सक बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

Also Read : Men’s Shooting Championship इफल शूटिंग में जाट कॉलेज की टीम रही प्रथम

नरेश की शिकायत पर मामला दर्ज 3 Family Members Suicide at Jind

मृतक के ताऊ के बेटे नरेश की शिकायत पर पुलिस ने ससुाइड नोट को आधार मानकर नन्हू की पत्नी, अंकित, राहुल, महेशा, मनीष, बेदू, अमन, विक्की को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ लडाई झगड़ा करने, गाली गलौच करने, आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read : Men’s Shooting Championship इफल शूटिंग में जाट कॉलेज की टीम रही प्रथम

मामले की हर एंगल से जांच कर रही पुलिस 3 Family Members Suicide at Jind

एएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। फिलहाल मृतक दंपत्ति के भतीजे की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मृतकों के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट को आधार मान आठ लोगों पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Also Read : Atal FDP Program at MDU महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में अटल एफडीपी कार्यक्रम शुरू

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments