Homeहरियाणानूंह2 Arrested With 40 Lakh Intoxicants: 40 लाख के नशा सहित 2...

2 Arrested With 40 Lakh Intoxicants: 40 लाख के नशा सहित 2 गिरफ्तार

सुरेन्द्र दुआ, नूंह:

2 Arrested With 40 Lakh Intoxicants: जिला पुलिस ने 40 लाख रुपये का 402 ग्राम हेरोइन व एक मोटर साईकिल सहित 2 नशा-तस्करों को काबू किया है।(2 Arrested With 40 Lakh Intoxicants) पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे छानबीन शुरू कर दी।

Read Also: Gang Rape with Innocent: मासूम के साथ सामूहिक कुकर्म

गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई 2 Arrested With 40 Lakh Intoxicants

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात पुलिस के नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिस की एक टीम गश्त पर सोहना-तावडू रोड़ बाईपास रोड़ तावडू मौजूद थी । उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई की अब्दुल गफ्फार पुत्र अब्दुल रज्जाक निवासी जयसिंहपुर हाल निवासी हामिद कॉलोनी नूंह अपनी मोटरसाईकिल पर नशीला पदार्थ हेरोइन की स्पलाई करता है । आज भी नूंह से अपनी मोटरसाईकिल पर नशीला पदार्थ लेकर तावडू सालाका रोड़ से शिकारपुर गांव जायेगा जिस सूचना पर तावडू सालाका रोड़ पर नाका-बंदी करके अब्दुल गफ्फार को मोटरसाईकिल सहित काबू किया गया । तालाशी लेने पर उसके कब्जा से 16 ग्राम हेरोइन मिला जिसको कब्जा में लिया।

Read Also: 2 CISF Jawans Killed In Road Accident: सड़क हादसे में सीआईएसएफ के 2 जवानों की मौत

शाहपुर के व्यक्ति से खरीदा चिट्टा 2 Arrested With 40 Lakh Intoxicants

जिसके सम्बध में थाना सदर तावडू में सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को मुकदमा में नियमानुसार गिरफ्तार करके मुकदमा के सम्बध में पूछताछ की गई जो बताया कि हेरोइन चिट्टा को अपने साथी अब्दुल रब उर्फ सैन पुत्र अब्दुल वहाब निवासी शाहपुर नंगली से खरीद कर लाया है।

Read More :Accused Arrested With 2 Crore Intoxicants: दो करोड़ के नशा सहित आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताए गए स्थान पर की छापेमारी 2 Arrested With 40 Lakh Intoxicants

इस पर पुलिस ने बताए गए स्थान पर छापेमारी की तो नूंह के वेयर हाउस तावडू -नूंह रोड़ के नजदीक बनी बांस झोपड़ी से एक अन्य नशा-तस्कर अब्दुल रब उर्फ सैन को दबौचकर तलाशी लेने पर पॉलोथीन से 386 ग्राम हेरोइन चिट्टा मिला जिसको कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी अब्दुल रब उर्फ सैन को भी मुकदमा में नियमानुसार गिरफ्तार किया। रिमांड अवधि के दौरान इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगो के बारे में भी नाम पता मालूम करके उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

Read More : Night Domination Campaign of Police: 948 वाहनों को किया चेक, 66 के चालान व 3 इंपाउंड किए

नशा तस्करों के खिलाफ अभियान जारी 2 Arrested With 40 Lakh Intoxicants

इस बारे में पुलिस कप्तान नूंह वरुण सिंगला ने कहा की नशा-तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है औऱ नशा तस्करी का अवैध धंधाकरने वालों की किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा तथा आमजन से भी अपील की है कि नशा-तस्करों व किसी भी प्रकार के अपराध करने वालों की सूचना एंटी नॉरकोटिक सैल तावडू के मोबाईल नं0 8930900297 पर व पुलिस अधीक्षक नूंह क मोबाईल नं0 8930900220 पर दे । सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा ।

यह भी पढ़ें : Deputy Commissioner Nishant Kumar Yadav अदम्य शौर्य और स्वाभिमान की कहानी है विजय दिवस

Read Also: BMS Student Kidnapped in Jind: बीएमएस छात्र का कार सवार ने किया अपहरण

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments