Homeराज्यहरियाणायमुनानगर : बाइक चोरी के मामले में 2 गिरफ्तार

यमुनानगर : बाइक चोरी के मामले में 2 गिरफ्तार

प्रभजीत सिंह (लक्की), यमुनानगर :
एंटी व्हीकल थेप्ट सेल की टीम ने बाइक चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्हें कोर्ट में पेश कर न्यायिक जांच में भेज दिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि कलानौर से होते हुए दो युवक चोरी की बाइक लेकर बेचने के लिए उत्तर प्रदेश जाएंगे गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर धर्मपाल अनिल एएसआई प्रदीप रविंदर कमल के टीम का गठन किया गया टीम ने कलानौर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी कुछ देर बाद दो युवक चोरी की बाइक पर आते दिखाई दिए टीम ने उन्हें रोककर पूछताछ की तो उनके पास से चोरी की बाइक बरामद हुई पूछताछ में जिनकी पहचान रादौर निवासी मोहित उर्फ अंग्रेज व पारस के नाम से हुई। आरोपियों ने पूछताछ में बाइक चोरी के मामलों का खुलासा किया है।
रमेश राणा ने बताया कि जिस बाइक पर आरोपी पकड़े गए हैं वह बाइक उन्होंने पांसरा स्थित फैक्ट्री के बाहर से 23 जुलाई को चोरी की थी। इसके अलावा एक बाइक उन्होंने रादौर बस स्टैंड के पास से 17 जुलाई को चोरी की थी। यह बाइक उसे घर से बरामद हुई है और उस बाइक के आरोपियों ने स्पेयर पार्ट खोले हुए थे। इसके अलावा आरोपी मोहित के घर से एक बाइक व एक एक्टिवा और बरामद हुई है जिनकी जांच की जा रही है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments