Homeराज्यहरियाणाजस हत्याकांड में तीन आरोपी 14 दिन के रिमांड पर 14 days...

जस हत्याकांड में तीन आरोपी 14 दिन के रिमांड पर 14 days Custody In Jas Murder

इशिका ठाकुर/प्रवीण वालिया, करनाल:
जश हत्याकांड में पुलिस में आज कोर्ट में मृतक की ताई और दादी को पेश किया। पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों का 1 दिन का पुलिस रिमांड मांगा, जिसे कोर्ट में मंजूर कर दिया। पुलिस अब कल इन दोनों आरोपियों के साथ मुख्य आरोपी अंजलि को भी कोर्ट में पेश करेगी। इस मौके पर सीआईए स्टाफ के इंचार्ज मोहन लाल ने कहा कि आज कोर्ट में मृतक की ताई धनवंती और दादी सौरनदे को पेश किया है।

कल तीनों आरोपी होंगे पेश

उन्हें कोर्ट ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है, जिससे कि इस मामले के सभी साक्ष्य जुटाए जा सकें। कल जस हत्याकांड के तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि एएसपी इन्द्री हिमाद्री कौशिक के नेतृत्व में गठित एसआईटी द्वारा दो महिला आरोपियों धनवंती सौरनदे 13 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया है। दोनों महिलाओं पर शव को खुर्दबुर्द करने का आरोप लगा है।

जस हत्याकांड
जस हत्याकांड

अंजलि ने पहले ही स्वीकारा अपराध

सीआईए इंस्पेक्टर मोहन लाल ने बताया की इस मामले में मुख्य आरोपी अंजलि मनोरोग से ग्रस्त है उसकी कई अस्पतालों से उपचार के प्रमाण मिले हैं। इस बारे में कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में एक बोर्ड गठित कर राय मांगी है। उन्होंने बताया कि अंजलि ने अपराध स्वीकार कर लिया है। उसने जस की हत्या के बाद बेड में छिपाने और बाद में उसे राजेश के मकान की छत पर फेंकने की पुष्टि की है। इसके बाद राजेश की पत्नी धनवंती और उसकी मां सौरनदे की ओर से उसे पड़ोसी की छत पर फेंकने की घटना स्वीकार की गई।

Also Read: और गहराएगा बिजली संकट, थर्मल में 7 दिन का स्टाक

Also Read: रतिया: तत्कालीन सचिव, योजना प्रभारी और पार्षदों पर केस दर्ज 

Also Read: हरियाणा में बिजली संकट, ये है वजह

Also Read: महिला एडवोकेट को सिर में गोली मारने की धमकी

Also Read: एटीएम से उड़ाए लाखों रुपये, लगी आग, ऐसे की लूट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular