Homeराज्यदिल्लीTriple Murder Case In Delhi पत्नी और दो सालो की गोली मारकर...

Triple Murder Case In Delhi पत्नी और दो सालो की गोली मारकर की हत्या, 1 गंभीर

Triple Murder Case In Delhi पत्नी और दो सालो की गोली मारकर की हत्या, 1 गंभीर

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली : 

Triple Murder Case In Delhi : दिल्ली के शकूरपुर गांव में ट्रिपल मर्डर मामला सामने आया जिसमे घरेलू विवाद के चलते एक व्यक्ति ने पत्नी व दो सालों (पत्नी के भाई) की हत्या कर दी और एक अन्य महिला (सरहज) को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात कल देर रात बाहरी दिल्ली के शकूरपुर गांव में हुई। घरेलू मसले में ससुराल पक्ष के लोग हस्तक्षेप करते थे और इसी के कारण व्यक्ति ने गुस्से में आकर चारों लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियों बरसा दीं। पत्नी व दोनों सालों की मौके पर मौत हो गई और महिला की हालत गम्भीर बताई गई।

पोस्टमार्टम के लिए शवों को रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में रखवाया

हत्यारे पति की पहचान 47 वर्षीय हितेंद्र यादव के रूप में हुई है। आरोपी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने रिवाल्वर बरामद कर लिया है और केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के लिए शवों को रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में रखवाया गया है। हितेंद्र शराब पीने का आदी था और गांव में ही रहता था। शराब पीकर पत्नी सीमा से मारपीट भी करता था।

कल दोस्त ललित के साथ आया था शराब पीकर

हितेंद्र कल देर रात व अपने दोस्त ललित के साथ शराब पीकर घर आया था। जानकारी के अनुसार सीमा ने खाना नहीं बनाया था। इस पर हितेंद्र नाराज होकर सीमा को पीटने लग गया। सीमा ने अपने भाइयों विजय व सुरेंद्र को बता दिया क हितेंद्र उसे पीट रहा है। विजय उसकी पत्नी बबिता और भाई सुरेंद्र शकूरपुर पहुंच गए और उन्होंने हितेंद्र को समझाने का प्रयास किया। उस समय हिमेंद्र का दोस्त ललित भी वहां था।

Read Also : Crude Oil Price अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular