Homeराज्यदिल्लीTerrorist organization Threatens To kill Gautam Gambhir गौतम गंभीर को आतंकी संगठन...

Terrorist organization Threatens To kill Gautam Gambhir गौतम गंभीर को आतंकी संगठन ने दी जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

Terrorist Organization Threatens To kill Gautam Gambhir

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:

भारत के पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी से पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। और दिल्ली पुलिस को बताया कि आईएसआईएस की ओर से धमकी मिली है।

वहीं डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान का कहना है हमने उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्हें फोन और ई-मेल से जान से मारने की धमकी मिली है।

Also Read :
देश में 9,283 नए केस मिले, 118.44 करोड़ टीके लगे

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल करेगी जांच (Terrorist Organization Threatens To kill Gautam Gambhir)

पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर को मिली धमकी भरी मेल की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर ब्रांच करेगी। जानकारी देते हुए डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि भाजपा सांसद को मिली धमकी की हमारी टीम गहनता से जांच कर रही है। साइबर सैल यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह मेल कहां से और किसने भेजी है। श्वेता चौहान ने बताया कि पूरी जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि यह सच में कोई धमकी भरा मेल है या किसी शरारती तत्व ने जान बूझकर शरारत करने की कोशिश की है। फिर भी हम पूरी तरह सतर्कता बरत रहे हैं और हमने सांसद गौतम गंभीर की सुरक्षा भी कड़ी कर दी है।

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments