Homeराज्यदिल्लीचाकू से हमले के बाद घायल हुए व्यक्ति की मौत,जांच में जुटी...

चाकू से हमले के बाद घायल हुए व्यक्ति की मौत,जांच में जुटी पुलिस 

नई दिल्ली:
राजधानी दिल्ली में बुधवार को चाकू से हमले में घायल हुए एक व्यक्ति की मौत हो गई। विकासपुरी इलाके में हाल ही में पुलिस को सड़क पर एक घायल व्यक्ति मिला था, जिस पर चाकू से हमले किया गया था। पुलिस के अनुसार उसे दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना का कोई चश्मदीद नहीं

पुलिस का कहना है कि उसकी पहचान बापरोला के निवासी ओंकार रूप में हुई है, जो चंदर विहार में एक छोटी एसेम्बली इकाई में श्रमिक सह प्रबंधक था।  उसने कहा कि अपराध के पीछे की मंशा का अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन सभी एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि बुधवार को किसी ने फोनकर पुलिस को बताया था कि एक व्यक्ति विकासपुरी में केशोपुर नाला के पास बेहोश पड़ा है।
उन्होंने कहा कि उसके शरीर पर चाकू के हमले के जख्म थे और नजदीक में एक स्कूटर खड़ा था। इस घटना का कोई चश्मदीद नहीं था। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि विकासपुरी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।  पुलिस का कहना है कि अपराधी को पहचानने एवं घटनाक्रम को समझने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular