Homeराज्यदिल्लीलाल चौक पर अब लहलहा रहा तिरंगा: कार्तिक शर्मा

लाल चौक पर अब लहलहा रहा तिरंगा: कार्तिक शर्मा

  • वजीरपुर में राज्यसभा सदस्य कार्तिक शर्मा का जोरदार स्वागत

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:
वजीरपुर, पटौदी रोड के रॉयल पब्लिक स्कूल में राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा का अभिनंदन किया गया। उन्होंने क्षेत्रवासियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनका शानदार स्वागत के लिए वे आभारी रहेंगे।

प्रेम और अपनापन कराता है कर्तव्यों का ज्ञान

उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों की ओर से मिला ये प्रेम और अपनापन उन्हें हमेशा कर्तव्यों की याद दिलाता रहेगा। लोगों को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि सेना, पुलिस और सुरक्षा बलों के बलिदान के बूते ही हम आजादी में सांस ले रहे हैं। सांसद ने कहा कि कश्मीर को आतंकियों के चंगुल से आजाद करवाने के लिए देश की मोदी सरकार ने कई कठोर कदम उठाए हैं। उन्होंने कश्मीर के लाल चौक से शुरू हुई तिरंगा यात्रा के बारे में भी जानकारी दी।

चारों तरफ तिरंगा देखकर होता है गर्व

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की बदौलत आज हम लाल चौक से तिरंगा यात्रा को रवाना होता देख पा रहे हैं। नहीं तो एक समय ऐसा भी था जब लाल चौक पर लोग पत्थर बरसाते थे। इस चौक पर आईएसआईएस के झंडे लगे होते थे। आज यहां चारों तरफ तिरंगा लहरा रहा है जिसे देखकर हमारा सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। कार्तिक शर्मा ने कहा कि मैं देश के युवाओं से आह्वान करता हूं की देश सेवा के साथ जुड़कर अपने भविष्य को उज्जवल बनाएं।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular