Homeराज्यदिल्लीलुधियाना में गोली मारकर हत्या करने का अरोपी, दिल्ली से काबू

लुधियाना में गोली मारकर हत्या करने का अरोपी, दिल्ली से काबू

आज समाज डिजिटल,नई दिल्ली:
सनलाइट कालोनी थाना पुलिस ने लुधियाना के एक वांछित बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने लुधियाना में एक शख्स को गोली मार दी थी। वारदात के बाद वह अपनी मोटरसाइकिल से दिल्ली भाग आया था। यहां से वह बिहार और फिर वहां से नेपाल भागने की फिराक में था। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मधेपुरा, बिहार निवासी दीपक यादव (19) के रूप में हुई है। पुलिस ने उससे एक चाकू और मोटरसाइकिल बरामद किया है।

लुधियाना पुलिस से संपर्क करपता चला कि लुधियाना का वांछित बदमाश है

दक्षिण-पूर्वी जिले की पुलिस उपायुक्त ईशा पांडेय ने बताया कि गश्त करने के दौरान पुलिस टीम को आइटीओ की ओर से आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार पर शक हुआ। पुलिस ने उसे रोक कर तलाशी ली तो उसके पास से चाकू बरामद हुआ। आरोपित ने बताया कि वह लुधियाना से आ रहा है। वहां पर उसने मामूली कहासुनी के बाद एक शख्स को गोली मार दी थी। उसके खिलाफ वहां पर मामला दर्ज है। लुधियाना पुलिस से संपर्क करने पर दिल्ली पुलिस को पता चला कि वह लुधियाना का वांछित बदमाश है। आगे की पूछताछ में उसने बताया कि वह मोटरसाइकिल से ही दिल्ली आया था। यहां से नेपाल फरार होने की फिराक में था।

अरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

सदर बाजार थाना पुलिस ने लूटपाट, डकैती समेत 17 आपराधिक मामलों शामिल रहे बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश ऋतिक सोनकर पिछले सप्ताह की जेल से छूट कर आया था। पुलिस ने उसे चोरी के बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, रविवार की रात बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चला रहे एक व्यक्ति को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया था, लेकिन वह बाइक को तेजी से भगाने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे दबोच लिया। पूछताछ के दौरान पता चला कि सोनकर की ओर से इस्तेमाल की जा रही मोटरसाइकिल 13 मई को मोतिया खान इलाके से चोरी की गई थी। उसके खिलाफ 17 आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular