Homeराज्यचण्डीगढ़Thief Hangs on wall in Chandigarh चोरी कर भागने के दौरान चोर...

Thief Hangs on wall in Chandigarh चोरी कर भागने के दौरान चोर दीवार पर आकर लटका

आसमान से गिरा खजूर पर अटका 

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़ :

Thief Hangs on wall in Chandigarh : आसमान से गिरा अटका खजूर पर आकर यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी लेकिन यह नजारा शनिवार को सेक्टर 44 मार्केट में देखने को मिला। जहां मार्केट में मौजूद दुकान की छत पर लगे एसी की कॉपर वायर चोरी करने पहुंचा पहुंचे चोर टावर के कर्मचारी को आता देख भागने लगे। इस दौरान एक आरोपी चोर का पैर फिसलने से वह दीवार पर लटक गया।

Read:6 Year Old Girl Raped in UNA: रिश्ते तार तार : 6 साल की बच्ची से मामा ने किया दुष्कर्म

चोर के साथी मौके से फरार Thief Hangs on wall in Chandigarh

जबकि उसका साथी मौके से फरार होने मे कामयाब हो गया। इस दौरान उसे लटका हुआ और जान बचाने के गुहार लगाता देख इकट्ठे हुए लोगों ने उसे बचाने की कोशिश शुरू की। लेकिन उसका हाथ फिसल गया और वह नीचे जमीन पर गिर गया।

इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस नीचे गिरे आरोपी चोर बुडैल निवासी विकास को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। जहां से उसे इलाज के लिए सेक्टर 32 अस्पताल में पुलिस निगरानी में रखा गया है।

जमीन मे गिरने से चोटिल हुआ चोर

जानकारी के अनुसार सैक्टर-45 स्थित बुडै़ल निवासी विकास अपने एक साथी के साथ सैक्टर-44 स्थित एससीओ नंबर-342 की छत पर चोरी करने की नियत से चढ़ा था। इस दौरान उन्हे किसी ने चोरी करते हुए देख लिया। अचानक से आवाज देने पर विकास घबरा गया और उसने छत से भागने की कोशिश की ।

जिस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह भागते वक्त दीवार पर लटक गया। कुछ देर बात जमीन मे गिरने से चोटिल हो गया। उपचार के बाद उसे अदालत में पेश किया गया। जहां पर माननीय कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया लेकिन पकड़े गए चोर की गिरने के कारण हालत खराब थी और मेडिकल देखते हुए जिला अदालत ने पुलिस की निगरानी में उसे सेक्टर 32 में उपचार के लिए रखा है और ठीक होने के बाद उसे जुडिशल भेजा जाएगा।

Read Also:Maangtika Look Tips मांगटीका लगाकर लुक में बदलाव कैसे लाएं!

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular