Homeराज्यचण्डीगढ़आईजी हेमंत कलसन अरेस्ट

आईजी हेमंत कलसन अरेस्ट

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:

हरियाणा होमगार्ड में बतौर आईजी और विवादों में घिरे रहने वाले हेमंत कलसन को उन्हें एक नए विवाद में पंचकूला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आईजी कलसन पर जहां पहले कई मामले दर्ज हैं। वहीं अब एक दुकानदार ने उनको उसके साथ मारपीट करने संबंधित शिकायत दर्ज कराई है। एक दुकानदार का आरोप है कि दुकान में घुसकर आईपीएस हेमंत कलसन ने उससे मारपीट और गाली गलौज की।

कलसन को पंचकूला पुलिस ने की गिरफ्तार करने की पुष्टि

हरियाणा होमगार्ड में आईजी आईपीएस हेमंत कलसन को पंचकूला पुलिस ने गिरफ्तार करने की पुष्टि पुलिस कमिश्नर डॉक्टर हनीफ कुरैशी ने कर दी है। हेमंत कलसन की गिरफ्तारी पिंजौर निवासी की शिकायत पर हुई है। जिसकी दुकान में घुसकर हेमंत कलसन ने मारपीट की हंगामा करते हुए उसको धमकाया। पिंजौर पुलिस को दी शिकायत में तलविंदर सिंह निवासी रथपुर कॉलोनी पिंजोर ने बताया कि वह 75 प्रतिशत विकलांग है। वह और उसके पिता अपना कारोबार पानी टैंकर और किराना का काम करते हैं, वह बतौर केयर टेकर कॉम करते हैं। जिसका असल मालिक स्व. जीत सिंह पूर्व सरंपच था और वह नगर पालिका के प्रथम प्रधान भी रहे हैं।

शराब के नशे में थे लड़की व हेमन्त कलसन

परिवारिक तौर पर उनकी मृत्यु के बाद पानी व करियाणा दुकान जो मॉडल टाउन मानकपुर ठाकुरदास में है, को बतौर केयर टेकर संभाल रहे हैं। 12 मई रात 8 बजे एक व्यक्ति जो अपने आप को हेमन्त कलंसन आईजी होमगार्ड बता रहा था, गाडी में अपने साथ एक लड़की व चालक के साथ आया। जिसको हम नहीं पहचानते। जो लड़की व हेमन्त कलसन शराब के नशे में थे। उन्होंने दुकान मे घुसकर तलविंदर सिंह के साथ दुर्व्यवहार किया, गाली गलौच, मारपीट व मेरी दुकान में तोड़-फोड की। जिसकी विडियो भी है। तलविंदर सिंह विकलांग होने के कारण लड़ने में असमर्थ था।

तलविंदर ने अपने बचाव के लिए पूर्व पार्षद सतविंदर सिंह टोनी को फोन किया

तलविंदर ने अपने बचाव के लिए पूर्व पार्षद सतविंदर सिंह टोनी को फोन किया। सतविंदर सिंह टोनी ने संबंधित थाना प्रभारी को फोन कर मामले की सूचना दी। जिसके बाद पता चला कि हेमंत कलसन थाने में एसएचओ की कुर्सी पर बैठा हुआ था। तलविंदर सिंह सतविंदर टोनी के साथ थाने पहुंचा, तो देखा कि आईजी हेमंत कल सनकी गाड़ी थाने में खड़ी थी। स्थानीय लोगों ने विरोध किया थाना प्रभारी ने कहा कि वह हेमंत कलसन और लड़की का मेडिकल करवाने के लिए जा रहे हैं। पुलिस ने हेमंत कलसन के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें : भ्रष्टाचार पर पूर्णत: अंकुश लगाने के लिए जिला प्रशासन एक्शन मोड में

यह भी पढ़ें : अपनी जान की परवाह किए बिना दूसरों का जीवन बचाती हैं नर्सिंग ऑफिसर : डॉ. पीयूष शर्मा

यह भी पढ़ें : महाराजा अग्रसेन विकास ट्रस्ट द्वारा लघु सचिवालय में वाटर कूलर का हुआ उद्घाटन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular