Homeराज्यचण्डीगढ़नशे के सौदागरों पर कड़ा प्रहार, 50 लाख से अधिक कीमत की...

नशे के सौदागरों पर कड़ा प्रहार, 50 लाख से अधिक कीमत की हेरोइन जब्त

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:

हरियाणा पुलिस ने फतेहाबाद जिले के भूना एरिया में 505 ग्राम हेरोइन बरामद कर इस सिलसिले मे एक ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान डिंग मंडी निवासी मोहन लाल के रूप में हुई है जो वर्तमान में आॅटो मार्केट, भुना में रहता है।

दिल्ली में नाइजीरियन से लेकर आया था हेरोइन, लोकल एरिया में करनी थी सप्लाई

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी दिल्ली में एक नाइजीरियन से हेरोइन लेकर आया था जिसे जिले के लोकल एरिया में सप्लाई करना था। जब्त हेरोइन की अनुमानित कीमत 50 लाख रुपये से अधिक है। पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि आॅटो मार्केट में किराए के मकान में रहने वाला गिरफ्तार आरोपी भारी मात्रा में हेरोइन लेकर दिल्ली से आया है। इस पर पुलिस ने उसके घर के पास निगरानी शुरू कर दी। इसी बीच मोहनलाल मोटरसाइकिल पर आया तो पुलिस टीम ने उन्हें काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 505 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

नशे का अवैध धंधा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी

आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। इस वर्ष के दौरान, पुलिस ने फतेहाबाद जिले में अब तक 3 करोड़ रुपये मूल्य की लगभग तीन किलोग्राम हेरोइन बरामद कर 74 मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। नशे का अवैध धंधा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी है।

 

यह भी पढ़ें : भ्रष्टाचार पर पूर्णत: अंकुश लगाने के लिए जिला प्रशासन एक्शन मोड में

यह भी पढ़ें : अपनी जान की परवाह किए बिना दूसरों का जीवन बचाती हैं नर्सिंग ऑफिसर : डॉ. पीयूष शर्मा

यह भी पढ़ें : महाराजा अग्रसेन विकास ट्रस्ट द्वारा लघु सचिवालय में वाटर कूलर का हुआ उद्घाटन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular