Homeराज्यचण्डीगढ़Farmers Return Home From The Protest: किसानों की घर वापसी के दौरान...

Farmers Return Home From The Protest: किसानों की घर वापसी के दौरान हरियाणा में सुगम यातायात को लेकर व्यापक प्रबंध

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:
Farmers Return Home From The Protest: किसान आंदोलन समाप्त होने के बाद पंजाब में किसान समूहों की विभिन्न गंतव्यों पर वापसी के मद्देनजर हरियाणा पुलिस द्वारा राज्य में राष्ट्रीय राजमार्गों पर यातायात की सुगम आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए व्यापक व्यवस्था की गई है।(Farmers Return Home)

हरियाणा पुलिस प्रवक्ता ने दी जानकारी Farmers Return Home From The Protest

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली से अंबाला तथा बहादुरगढ़ के बीच हिसार/जींद की ओर सभी जिलों में यातायात के सुचारू प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षकों को उचित यातायात, सुरक्षा और कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं।
यह उम्मीद की जाती है कि कुंडली और टिकरी बार्डर से किसान (सोनीपत, पानीपत, करनाल, कुरुक्षेत्र, अंबाला, झज्जर, रोहतक, जींद, हांसी, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा जिलों से गुजरते हुए) पंजाब के विभिन्न गंतव्यों पर समूहों में वापस जाएंगे, जो एक बड़ा काफिला बन जाएगा।

सामान्य आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए की गई पर्याप्त व्यवस्था Farmers Return Home From The Protest

इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा यातायात की सामान्य आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई है। साथ ही नागरिकों को अग्रिम रूप से सूचित भी किया जा रहा है ताकि वे किसी भी असुविधा से बचने के लिए उपरोक्त जिलों में राजमार्गों पर अपनी यात्रा की योजना बनाते हुए संशोधन कर सकें।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular