Homeराज्यचण्डीगढ़Auto Cab Drivers Strike On April 12 ऑटो, कैब चालकों ने 12 अप्रैल...

Auto Cab Drivers Strike On April 12 ऑटो, कैब चालकों ने 12 अप्रैल को चंडीगढ़, मोहाली, पंचकुला में हड़ताल का आह्वान किया

Auto Cab Drivers Strike On April 12 : ऑटो, कैब चालकों ने 12 अप्रैल को चंडीगढ़, मोहाली, पंचकुला में हड़ताल का आह्वान किया

आज समाज डिजिटल ,चंडीगढ़ : 

Auto Cab Drivers Strike On April 12 : चंडीगढ़ में ऑटो-रिक्शा और टैक्सी यूनियन ने बढ़ती सीएनजी और ईंधन की कीमतों के विरोध में मंगलवार को हड़ताल का आह्वान किया है। कैब ऑटो संयुक्त मोर्चा मंगलवार (12 अप्रैल) को चंडीगढ़, मोहाली और पंचकुला में “चक्का जाम” आयोजित करेगा। CASM ने आपातकालीन सेवाओं को हड़ताल के दायरे से छूट दी है।

Auto Cab Drivers Strike On April 12

सीएएसएम के एक सदस्य ने कहा सीएनजी पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। ऑटो-रिक्शा और टैक्सी चालक 12 अप्रैल को हड़ताल पर रहेंगे, केवल आपातकालीन सेवाओं की अनुमति होगी। उन्होंने यह भी मांग की कि ईंधन की कीमतों को कम किया जाए। उन्होंने आगे कहा, “त्रि-शहर में सीएनजी की कीमत 45 रुपये से बढ़कर 82 रुपये हो गई है। अगर सरकार ईंधन की कीमतें कम करने की हमारी मांगों को नहीं मानती है तो हम अपना आंदोलन तेज करेंगे।

केंद्र शासित प्रदेश (यूटी) में ईंधन की कीमतें आज अपरिवर्तित रहीं, जिसमें पेट्रोल 104.74 रुपये प्रति लीटर और डीजल 90.83 रुपये पर बिक रहा था। 22 मार्च के बाद से, ईंधन की कीमतों में 14 संशोधनों के बाद 10 रुपये प्रति लीटर का उछाल देखा गया है।

Also Read :  ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद फलों, सब्जियों की कीमतों में उछाल

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular