HomeshimlaHimachal by-Election: कांग्रेसी केवल शोर मचाते हैं : सीएम

Himachal by-Election: कांग्रेसी केवल शोर मचाते हैं : सीएम

आज समाज डिजिटल, शिमला:

Himachal by-Election मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बुधवार को सिराज के सरोहा में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कोरोना संकट आया तो कांग्रेस ने केवल शोर मचाने का काम किया, लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस देश ने मजबूती से इसका सामना किया और आज देश से कोरोना समाप्त होने जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल में भी कांग्रेस के नेता केवल शोर मचाते रहे। कांग्रेसी बेशक कुछ भी कहते रहें, लेकिन अगर पूरे देश में कोविड मैनेजमेंट में किसी राज्य ने बेहतर प्रदर्शन किया तो वह हिमाचल है।

Himachal by-Election वैक्सीन लगाने में हम अव्वल रहे

सीएम ने कहा कि वैक्सीन लगाने में भी हिमाचल जैसा पहाड़ी प्रदेश अव्वल रहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग तो ये प्रचार करते रहे कि कोरोना की वैक्सीन को मत लगवाओ, इसके कई साइड इफेक्ट गिनवाए। वही कांग्रेसी नेता वैक्सीन लगवाने के लिए कतार में लगे रहे। उन्होंने कहा कि प्रचार के दौरान कांग्रेस के नेता जिस तरह की भाषा इस्तेमाल कर रहे हैं, वह उनके कार्यकर्ताओं को भी पसंद नहीं आ रही।

Himachal by-Election गिनाई सरकार की उपलब्धियां

मुख्यमंत्री ने इस दौरान प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं का भी जिक्र किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हिमाचल की 68 विधानसभा क्षेत्रों में 300-400 करोड़ के विकास कार्य चल रहे हैं। साथ ही सराज विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्य भी गिनाए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments