Wednesday, December 1, 2021
Homeराज्यचण्डीगढ़जो किसान विरोधी वह हमारा विरोधी : टिकैत

जो किसान विरोधी वह हमारा विरोधी : टिकैत

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:
सेक्टर-9 स्थित मटका चौक पर किसानों के समर्थन में बैठे बाबा लाभ सिंह से मिलने के लिए बुधवार की रात 8 बजे किसान नेता राकेश टिकैत पहुंचे। इस दौरान किसान नेता टिकैत ने कहा कि अभी तो सिर्फ गूगल मैप पर ही बाबा लाभ सिंह का नाम सो हुआ है। मटका चौक पर बहुत जल्द निहंग बाबा लाभ सिंह का स्टेचू बनाया जाएगा। इसी क्रम में आगे कहा कि जो किसान विरोधी है वह हमारा विरोधी है। जब तक किसान विरोधी बिल वापस नहीं लिए जाते, तब तक पूरे देश में किसान समेत किसान नेता प्रदर्शन करते रहेंगे। इस दौरान किसान समर्थकों ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया। साथी राकेश टिकैत जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए।
टिकैत के आने की वजह से 35 मिनट तक सड़कों पर रेंगते रहे वाहन: बता दें कि लाभ सिंह से मिलने के लिए पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत के बाद 35 मिनट तक सड़कों पर वाहन की लंबी कतारें लगी रही। सड़कें पूरी तरह से जाम रही। हालांकि टिकैत के जाने के बाद पुलिस ने वाहनों को धीरे-धीरे निकालकर रास्ता साफ कराया।
पुलिस के सामने ही जमकर उड़ी धारा 144 की धज्जियां: ध्यान रहे कि राकेश टिकैत के पहुंचने के बाद शहर में लगे धारा 144 की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। हैरानी की बात यह रही कि वहां मौजूद सैकड़ों पुलिसकर्मियों के सामने ही धारा 144 की धज्जियां उड़ती रही, और पुलिस मूकदर्शक बनकर देखती रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments