Homeखेलअन्य खेलVirat-Smith commented on Kane Williamson's coffee art: केन विलियमसन की कॉफी आर्ट...

Virat-Smith commented on Kane Williamson’s coffee art: केन विलियमसन की कॉफी आर्ट पर विराट-स्मिथ ने किए कमेंट

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेटर घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं लेकिन इसके साथ ही बहुत से क्रिकेटर इस दौरान अपने अलग-अलग हुनर भी दिखा रहे हैं। इसी कड़ी में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह अपना कॉफी आर्ट का एक हुनर दिखा रहे हैं। विलियमसन के इस वीडियो पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कमेंट किया है।
इस वीडियो में केन विलियमसन अनोखी कॉफी आर्ट का प्रदर्शन कर रहे हैं। ‘सिल्वर फर्न’ न्यूजीलैंड की राष्ट्रीय पहचान माना जाता है। यही उनकी नेशनल टीम और जर्सी का लोगो भी है। केन विलियमसन ने इसी फर्न को अपनी कॉफी आर्ट में दिखाने की कोशिश की है। हालांकि, केन विलियमसन की कोशिश कामयाब नहीं हो पाई है। वह इसे ज्यादा खूबसूरती से नहीं बना पाए, जिसके बाद विराट और स्मिथ ने उनकी इस आर्ट पर अपना कमेंट दिया है। फिलहाल कोविड-19 के कारण पूरी दुनिया में कोई टूर्नामेंट नहीं हो रहा। ऐसे में खिलाड़ी अवांछित ब्रेक पर हैं। कुछ खिलाड़ी इस ब्रेक का इस्तेमाल अपने कौशल को निखारने के लिए कर रहे हैं।
केन विलियमसन ने भी अपने इस हुनर को दिखाने की कोशिश की है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि इस कला को सीखने में उन्हें छह सप्ताह का समय लगा है। विलियमसन ने लिखा, छह सप्ताह के लाकडाउन में फर्न कॉफी का यह मेरा पहला प्रयास है, किसी भी तरह के सुझाव का स्वागत है। केन विलियसमन के इस वीडियो पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, अच्छी लग रही है ब्रो, लेकिन यह उतनी एलीगेंट नहीं है, जितना तुम्हारा बैकफुट पंच। वहीं, आॅस्ट्रेलियन बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने लिखा, जब तुम लास्ट फ्लिक कर रहे थे तो तुम्हें भरे हुए कप को सीमा तक पहुंचाना चाहिए था।
केन विलियिमसन, विराट कोहली और स्टीव स्मिथ को आधुनिक क्रिकेट का बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है। जब भी कोई इस पीढ़ी के अहम बल्लेबाजों की बात करता है तो इन तीनों का ही नाम आता है। इन तीनों को आईपीएल 2020 में भाग लेना था, लेकिन कोविड-19 की वजह से यह टूर्नामेंट स्थगित हो गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments