Homeखेलअन्य खेलLeonel Messi said- it's a great time to spend time with family:...

Leonel Messi said- it’s a great time to spend time with family: लियोनल मेसी ने कहा- यह परिवार के साथ समय बिताने का बहुत अच्छा समय

नई दिल्ली। अर्जेंटीना के फुटबॉलर लियोनल मेसी ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच लोगों का डर भगाते हुए सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की। उन्होंने लोगों से अपील की, यह जिम्मेदार होने और घर में रहने का समय है। हमारे लिए स्वास्थ्य ही प्राथमिकता होनी चाहिए। यह परिवार के साथ समय बिताने का बहुत अच्छा समय है। ऐसे मौके बहुत कम मिलते हैं। दरअसल, 151 देशों में अब तक दुनियाभर में कोरोनावायरस के 1,56,533 मामले सामने आए हैं। सभी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। जबकि मरने वालों की संख्या 5835 तक पहुंच गई है।
मेसी ने कोरोनावायरस से प्रभावितों का हौसला बढ़ाते हुए लिखा, यह दिन सभी के लिए बहुत कठिन हैं। वर्तमान में जो हो रहा है, हम उसको लेकर भी बहुत चिंतित होते हैं। हम पीड़ित की मदद के लिए अपने आप को उसकी जगह रखकर देखते हैं, क्योंकि वे सबसे आगे आकर अस्पतालों या स्वास्थ्य केंद्र पर काम करते हुए या परिवार या दोस्तों के संपर्क में आने से संक्रमित हो जाते हैं। मैं ऐसे लोगों का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें बहुत सारी ताकत भेजना चाहता हूं।
मेसी परिवार के साथ घर पर समय बिता रहे हैं
मेसी सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स से दूर अपने घर में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। वे स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के लिए खेलते हैं। क्लब सभी टूर्नामेंट और अभ्यास सत्र से हट गया है। ऐसा करने वाला वह पहला फुटबॉल क्लब है। बोर्ड ने क्लब की बी-टीम, अंडर-19 और महिला टीम को भी निलंबित कर दिया है। वहीं, इटेलियन क्लब युवेंटस के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी अपने घर पर गर्लफ्रेंड के साथ समय बिता रहे हैं।
इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट कर कोरोनावायरस से बचने के लिए लोगों से जरूरी सावधानी बरतने की अपील की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, मजबूत रहें और कोविड-19 से निपटने के लिए एहतियात बरतें। सुरक्षित रहने के साथ ही अलर्ट रहें और यह याद रखें कि इलाज से बेहतर रोकथाम है। सबका ख्याल रखें।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments