Home खेल अन्य खेल Lal Rameshmi became hockey’s rising star of the year: लालरेमसियामी बनी हॉकी की राइजिंग स्टार आॅफ द ईयर

Lal Rameshmi became hockey’s rising star of the year: लालरेमसियामी बनी हॉकी की राइजिंग स्टार आॅफ द ईयर

0 second read
0
178

नई दिल्ली। भारतीय महिला हॉकी टीम की स्ट्राइकर लालरेमसियामी एफआईएच राइजिंग स्टार आॅफ द ईयर चुनी गई हैं। हॉकी इंडिया ने लालरेमसियामी को इस पुरस्कार के लिए बधाई दी है। वर्ष 2018 में पदार्पण करने वाली लालरेमसियामी ने 2019 में हिरोशिमा में हुई एफआईएच महिला हॉकी सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने पिछले साल नवंबर में हए ओलंपिक क्वालीफायर में भी उम्दा प्रदर्शन किया था जहां भारत ने अमेरिका को हराकर इस साल होने वाले टोकियो ओलंपिक का टिकट हासिल किया था।
अवॉर्ड जीतने पर लालरेमसियामी ने कहा कि मैं यह अवॉर्ड जीतकर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ा क्षण है और मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने मुझे वोट देकर यह अवॉर्ड जीताया। इससे मुझे बेहतर करने की प्रेरणा मिलेगी। मैं अपनी टीम की सदस्यों को भी धन्यवाद देना चाहती हूं, जो हमेशा मेरे साथ खड़ी रहीं और मेरा मनोबल बढ़ाया।
हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा कि मैं लालरेमसियामी को राइजिंग स्टार आॅफ द ईयर का पुरस्कार जीतने पर बधाई देता हूं। वह मिजोरम में युवाओं के लिए एक प्रेरणा है और उन्होंने टीम के लिए काफी कुछ किया है। मैं उन्हें भविष्य के टूर्नामेंटों के लिए अपनी शुभकामनाएं देता हूं। इससे पहले भारतीय पुरुष टीम के खिलाड़ी विवेक सागर प्रसाद को भी राइजिंग स्टार आॅफ द ईयर चुना गया था।

 

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In अन्य खेल

Check Also

Meeting between police and BKU leaders, Mahapanchayat postponed till December 10: पुलिस व भाकियू नेताओं में हुई बैठक, महापंचायत दस दिसंबर तक की स्थगित

अंबाला। नारायणगढ़ में बीजेपी की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई किसान की मौत के मामले में किसान …