Homeखेलअन्य खेलIf the deadline of BCCI does not start till April 20, IPL...

If the deadline of BCCI does not start till April 20, IPL may be canceled: बीसीसीआई की डेडलाइन, 20 अप्रैल तक शुरू नहीं हुआ तो रद्द हो सकता है आईपीएल

नई दिल्ली। बीसीसीआई द्वारा आयोजित विश्व प्रसिद्ध टी20 टूर्नामेंट आईपीएल पर कोरोना वायरस की वजह से स्थगित होने का खतरा मंडराने लगा है। 29 मार्च को शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट को बीसीसीआई सरकारी सलाह के अनुसार कोरोना से एहतियातन पहले ही 15 दिन आगे कर चुका है। अब बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया है कि अगर यह टूर्नामेंट 20 अप्रैल तक शुरू नहीं हो पाया तो इस साल टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ सकता है।
बीसीसीआई अधिकारी ने बताया कि इस साल आईपीएल को नियमित तारीख से आगे खिसका दिया गया है। अब इसके 20 अप्रैल तक शुरू करने की योजना है। इसके बारे में काउंसिल 10 अप्रैल तक ही फैसला ले लेगी। अगर इसके 20 अप्रैल तक शुरू होने पर संशय बना रहा तो इसे रद्द करने की संभावना है । साथ ही अधिकारी ने यह भी बताया कि 21 अप्रैल से 31 मई तक 6 हफ्तों तक चलने वाले इस लीग में आसानी से 60 मैच कराए जा सकतें हैं।
विश्व भर में कोरोना के बढ़ते असर ने खेलों के बड़े बड़े आयोजनों को रद्द करने पर विवश कर दिया है। जापान में प्रस्तावित ओलंपिक भी इसके चपेट में आ चुका है। भारत में कोरोना के 100 से भी ज्यादा मामले सामने आए हैं। तथा अब तक 2 लोगों की मौत की पुष्टी हो चुकी है। विदेशी वीजा को 15 अप्रैल तक बैन कर दिया है। कई राज्य सरकारों ने अपने यहां होने वाले खेल आयोजनों को कराने से मना कर दिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments