Homeखेलक्रिकेटIPL 2022 7th Match LSG Score After Play: पावर प्ले के बाद...

IPL 2022 7th Match LSG Score After Play: पावर प्ले के बाद लखनऊ का स्कोर 55 रन बिना किसी नुकसान के

IPL 2022 7th Match LSG Score After Play: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के सातवें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) (Chennai Super Kings) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (एलएसजी) (Lucknow Super Giants) की टीमें मुंबई के ब्रेबॉन स्टेडियम (Brabon Stadium) में खेला जा रहा है। लखनऊ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई ने अच्छी शुरुआत करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए और लखनऊ को 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

सीएसके के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी एलएसजी की टीम ने अच्छी शुरुआत की। लखनऊ की ओपनिंग जोड़ी कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और क्विंटन डी कॉक (quinton decock) ने एक धमाकेदार शुरुआत करते हुए पावर प्ले में एलएसजी ने 55 रन बिना किसी नुकसान के बना लिए हैं।

चेन्नई की धमाकेदार शुरुआत

ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) के रूप में चेन्नई को पहला झटका लगा है। वो रन आउट हो कर पवेलियन लौट चुके हैं। उन्होंने चार गेंदों में सिर्फ एक रन बनाया। पहले मैच में वो बिना कोई रन बनाए उमेश यादव का शिकार बने थे। ऋतुराज गायकवाड़ का विकेट गिरने के बावजूद चेन्नई की टीम आक्रामक अंदाज में खेली। रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने 25 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। यह उनके आईपीएल करियर का 26वां अर्धशतक है। अर्धशतक लगाने के ठीक बाद ही रॉबिन उथप्पा आउट हुए। रवि बिश्नोई ने लखनऊ को दूसरी सफलता दिलाई है। उन्होंने उथप्पा को 50 के स्कोर पर ही एलबीडब्लू किया।

चेन्नई को तीसरा झटका आवेश खान ने मोइन अली के रूप में दिया। आवेश ने मोइन अली को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। मोइन अली ने 22 गेंदों में चार चौके और दो छक्के की मदद से 35 रनों की पारी खेली। चेन्नई को चौथा झटका रवि बिश्नोई ने अंबाती रायुडू के रूप में दिया। बिश्नोई ने रायडू को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। रायडू ने 20 गेंदों में दो चौके और दो छक्के की मदद से 27 रनों की पारी खेली।

चेन्नई को पांचवां झटका आवेश खान ने शिवम दूबे के रूप में दिया। आवेश ने शिवम् को एविन लुईस के हाथों कैच आउट करवाकर पवेलियन का रास्ता दिखाया। शिवम् ने 30 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के की मदद से 49 रनों की पारी खेली।

चेन्नई को छठा झटका एंड्रयू टाय ने रवींद्र जडेजा के रूप में दिया। टाय ने जडेजा को मनीष पांडे के हाथों कैच आउट करवाकर पवेलियन का रास्ता दिखाया। चेन्नई को सातवां झटका एंड्रयू टाय ने ड्वेन प्रिटोरियस के रूप में दिया। टाय ने प्रिटोरियस एलबीडब्लू आउट करवाकर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

LSG Playing XI
केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, दुष्मंथा चमीरा, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान।

CSK Playing XI
ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी (विकेटकीपर), शिवम दूबे, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, मुकेश चौधरी, तुषार देशपांडे।

Read Also: Exam in Police Security: पुलिस सुरक्षा में 10वीं की परीक्षा देने स्कूल पहुंचा पीड़ित छात्र

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए ‘Sharmaji Namkeen’ Twitter Review

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular