Homeखेलक्रिकेटहैदराबाद ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला IPL 2022 21st Match...

हैदराबाद ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला IPL 2022 21st Match SRH vs GT Toss

IPL 2022 21st Match SRH vs GT Toss

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:
IPL 2022 21st Match SRH vs GT Toss: आईपीएल 2022 का आज 21वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम (Dr DY Patil Stadium) में शाम 7:30 बजे खेला जायेगा। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। गुजरात पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी।

इस मैच में येन दोनों टीमें पहली बार एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी, क्योंकि गुजरात टाइटंस की टीम इस साल पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रही है।

गुजरात के अलावा लखनऊ की टीम को भी इसी साल आईपीएल में जोड़ा गया है। इस मैच की बात करें तो यह मैच सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए बहुत जरूरी मैच है क्योंकि हैदराबाद की टीम अपने 3 में से 2 मुकाबले हार चुकी है। हालांकि अच्छी बात यह है कि वह अपना पिछले मुकाबला जीत कर आ रही है।

वहीं गुजरात इस टूर्नामेंट की ऐसी इकलौती टीम है, जो अभी तक 1 भी मुकाबला नहीं हारी है। गुजरात की टीम की कमान हार्दिक पंड्या के हाथ में है और वें इस टीम को बड़े अच्छे तरीके से आगे बढ़ा रहे है। गुजरात की टीम ने अभी तक अपने तीनों मैच जीते हैं। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular