केएफसी ने केवल 99 रु. में आल-न्यू ‘सुपर चार्जर’ बर्गर पेश किया

0
263

मुंबई। केएफसी इंडिया ने आल-न्यू ‘सुपर चार्जर’ बर्गर पेश किया है। यह भूख मिटाने के लिए बेहतरीन स्नैक्स है और केवल 99 रु. (आल इंक्लुसिव) में उपलब्ध है।
सुपर चार्जर एक्स्ट्रा लाँग बर्गर है, जो केएफसी के सिग्नेचर चिकन से बना है और दो स्वादिश्ट सास से टाप्ड किया गया है। यदि आप किफायती मूल्य में भूख मिटाने वाला श्रेष्‍ठ स्नैक्स चाहते हैं, तो केएफसी सुपर चार्जर आपके लिए बेहतरीन आहार है। आप अपने नज़दीकी केएफसी रेस्टोरैंट में जाईये और आज ही इस स्वादिष्‍ट आहार का अनुभव लीजिए।

केएफसी के बारे में
केएफसी यम ब्रांड्स, इंक की सब्सिडियरी है। यह ग्लोबल क्विक सर्विस रेस्टोरैंट ब्रांड है, जिसका सफलता एवं इनोवेषन का संपन्न और दषकों पुराना इतिहास है। इसकी षुरुआत एक कुक, कर्नल हार्लैंड सैंडर्स के साथ हुई थी, जिन्होंने 75 साल पहले फिंगर लिकिंग गुड रेसिपी का निर्माण किया। इसमें उन्होंने अपनी रसोई के पीछे बगीचे से कई औशधियों व मसालों का इस्तेमाल किया था। आज भी हम सफलता के उनके फार्मूले का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब दुनिया के 125 से अधिक देषों और इलाकों में 20,000 से अधिक रेस्टोरैंट्स में असली कुक अपने हाथों से स्वादिष्‍ट चिकन तैयार कर रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए पर विज़िट करें।

SHARE