सुशांत सिंह की मौत वाले दिन रिया चक्रवर्ती ने एक खास नंबर पर की एक घंटे से अधिक लंबी बात की थी 

0
233

अभिषेक शर्मा

मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर पल नई जानकारियां सामने आ रही हैं। इस केस की जांच चार अलग-अलग एजेंसिया कर रही है।  ईडी, सीबीआई, बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस। उम्मीद की जा रही है कि अगले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट किसी एक एजेंसी को जांच का जिम्मा सौंप सकती है. लेकिन इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आयी है की रिया चक्रवर्ती किससे बात करती थी और ख़ास बात ये है की जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी उस दिन रिया हर खबर से बेख़बर लोगों से फ़ोन पर बात करने में व्यस्त थी। ऐसी जानकारी ED की जाँच में सामने आयी है।

ईडी को रिया चक्रवर्ती के फोन कॉल को लेकर और भी कई जानकारियां हाथ लगी है। और रिया की वह CDR अब आज समाज के पास मौजूद हैं।  CDR के मुताबिक़ जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी उसी दिन रिया ने एक खास नंबर पर एक घंटे से ज्यादा वक्त तक बातचीत की थी. यहां तक कि जब टीवी पर सुशांत सिंह की आत्महत्या की ब्रेकिंग चल रही थी तब भी रिया इस खास नंबर पर बात कर रही थी।

सुशांत की मौत वाले दिन रिया में  कितने फ़ोन किए ?सुशांत की मौत 14 जून को हुई और उसी दिन रिया चक्रवर्ती को मोबाइल पर 7 फ़ोन आए जबकि रिया ने अपने फोन से 9 फ़ोन और लोगों को किए।

 सुशांत की मौत वाले दिन रिया ने राधिका मेहता नाम की महिला से 1 घंटा 36 सेकेंड बात की। सुशांत की मौत से 24 घंटे पहले और 24 घंटे बाद रिया की किसी से इतनी लंबी बात नहीं हुई।

राधिका और रिया के बीच इस दौरान तीन बार बात हुई। सुशांत की मौत वाले दिन सुबह 7 बजकर 38 मिनट पर राधिका ने रिया को पहला कॉल किया इस दौरान इन दोनों के बीच 30 मिनट 55 सेकेंड लंबी बातें हुई। इसके बाद 8 बजकर 8 सेकेंड पर रिया ने राधिका मेहता को कॉल किया इस बार भी ये बातचीत करीब 30 मिनट चली।

तीसरी बार रिया ने 8 बजकर 38 मिनट फिर से राधिका मेहता को कॉल किया इस बार दोनों के बीच 5 मिनट 41 सेकेंड तक बात हुई। ये राधिका मेहता कौन है इसके बारे में फिलहाल पता लगाया जा रहा है।

बता दें की पिछले एक साल के दौरान रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को सिर्फ 142 बार कॉल ही किया था। जबकि उनके स्टाफ़ को 502 बार कॉल किया गया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई से 800 बार फोन पर बात की जबकि अपनी मां को 890 बार कॉल की। यही नहीं सुशांत के सेकेट्री से भी रिया बात करती रहती थी रिया ने पिछले एक साल में सुशांत की ​सेकेट्री से 148 बार बात की थी।

सुशांत की मौत से पहले आखिरी रात रिया के पांच महत्वपूर्ण फ़ोन कॉल के डिटेल –

– 13 जून 2020 की रात रिया ने आखिरी कॉल रात 9 बजकर 43 मिनट पर किसी एयू नाम से रजिस्टर्ड नंबर पर की थी. इस दौरान रिया ने शख्स से 1 मिनट 38 सेकेंड बात की।

– इसके पहले कॉल रिया ने इस रात 9 बजकर 21 मिनट पर किसी रूपा चड्ढा नाम की महिला को किया था. इस कॉल पर रिया ने 7 मिनट 8 सेकेंड लंबी बात की थी।

– इससे पहले 13 जून की रात रिया ने कास्टिंग डायरेक्टर निशा चिटालिया से बातचीत की थी. रात 8 बजकर 53 सेकेंड पर हुई ये बातचीत महज 57 सेकेंड चली।

– इससे पहले 13 जून की शाम रिया ने 7 बजकर 50 मिनट पर भी निशा से ही फोन पर बात की थी. इस दौरान दोनो के बीच 1 मिनट की बात हुई थी।

– निशा से हुई दो बार बातचीत के बीच रिया ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर इंद्रजीत नातोजी को 8 बजकर 26 मिनट पर फोन किया था. ये बातचीत 23 मिनट 14 सेकेंड लंबी थी।

वहीं 14 जून को  रिया ने यानी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दिन रिया चक्रवर्ती को मोबाइल फोन पर 7 फ़ोन आए,  25 मैसेज आए और इस दिन रिया ने अपने फोन से 9 फ़ोन दूसरे लोगों को किए।

SHARE