Homeमनोरंजनबॉलीवुडसिनेमाघरों में इस तारीख को आएगी अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम'

सिनेमाघरों में इस तारीख को आएगी अक्षय कुमार की ‘बेलबॉटम’

महाराष्ट्र में अनलॉक प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री हरकत में आने लगी है और फिल्ममेकर्स ने फिल्मों को रिलीज करने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में अनलॉक होते ही सबसे पहले अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेलबॉटम की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। फिल्म बड़े पर्दे पर 27 जुलाई को रिलीज होगी। 2021 में सिनेमाघरों में आने वाली अक्षय की पहली फिल्म होगी।
अक्षय ने बेलबॉटम का एक टीजर शेयर करने के साथ लिखा- मुझे पता है कि आप लोग बेलबॉटम का धैर्य के साथ इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज का एलान करने से ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है। बेलबॉटम का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट ने किया है, जबकि निर्देशक रंजीत तिवारी हैं। बेलबॉटम’ की खास बात यह है कि यह फिल्म कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट की गयी थी और इसका टीजर भी पिछले साल ही जारी कर दिया गया था।

स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग स्कॉटलैंड में की थी। इस स्पाई एक्शन-थ्रिलर फिल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में नजर आएंगे। बेलबॉटम को लेकर अक्षय के फैंस में जबरदस्त उत्सुकता है। पिछले दिनों खबरें आयी थीं कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है, मगर अब अक्षय के एलान के बाद तस्वीर बिल्कुल साफ हो गयी है। बेलबॉटम पहले सिनेमाघरों में ही आएगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments