Homeमनोरंजनबॉलीवुडफेम ऐक्ट्रेस लीजा बेन्स का निधन, रोड एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में...

फेम ऐक्ट्रेस लीजा बेन्स का निधन, रोड एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में थीं भर्ती

फेम ऐक्ट्रेस लीजा बेन्स का न्यूयार्क में निधन हो गया है । 10 दिन पहले वह एक रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। लेकिन कई दिनों के इलाज के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। 4 जून को न्यूयॉर्क के अपर वेस्ट साइड आफ मैनहट्टन में लीजा के साथ यह सड़क हादसा हुआ था।
65 साल फिल्म ऐक्ट्रेस लीजा का मैनहट्टन में दुर्घटना हुई। जिससें उनके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। काफी इलाज के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। स्कूटर पर सवार एक व्यक्ति ने पहले रेड लाइट को उड़ाया और उसके बाद लीजा को भी टक्कर मार दी। मौके पर पुलिस पहुंचती इससे पहले वह व्यक्ति वहां से फरार हो गया था। इस दुर्घटना में लीजा को काफी चोटें आई थीं और खासकर उनके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हम इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। लेकिन अब तक आरोपी हमारे गिरफ्त से बाहर है। अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि वह व्यक्ति स्कूटर पर था या बाइक पर।
गौरतलब है कि लीजा बेन्स ने ‘गॉन गर्ल’ और ‘टॉम क्रूज’ के साथ आई फिल्म ‘कॉकटेल’ से फैन्स के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई। वहीं कई टीवी शोज जैसे ‘नैशविले’, ‘मैडम सेक्रेटरी’, ‘मास्टर्स आॅफ सेक्स’ में अपनी शानदार ऐक्टिंग दिखा चुकी हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments