Homeमनोरंजनबॉलीवुडटाइगर श्रॉफ की डेटिंग को लेकर जैकी श्रॉफ ने दिया बयान

टाइगर श्रॉफ की डेटिंग को लेकर जैकी श्रॉफ ने दिया बयान

बॉलीवुड मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ की तरह ही उनके बेटे टाइगर श्रॉफ ने भी काफी कम समय में खुब नाम कमा लिया है। अपनी एक्टिंग और एक्शन से उन्होंने इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। फैन्स को उनका अलग स्टाइल और डांस खूब पसंद आता है। टाइगर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सोशल मीडिया पर काफी चचार्ओं में रहते हैं।

टाइगर श्रॉफ को अभिनेत्री दिशा पटानी साथ देखा जाता है। उनकी लव लाइफ सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती है। अभी तक इन्होने अपने रिश्ते को जाहिर नहीं किया है। इसी पर उनके पिता जैकी श्रॉफ ने बड़ा खुलासा किया है। टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे के लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि, ‘मेरे बेटे ने महज 25 साल की उम्र से डेटिंग करना शुरू दिया है।

ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। मुझे ऐसा कुछ भी नहीं पता कि आगे जाकर इन दोनों ने भविष्य के लिए अपने रिश्ते को लेकर क्या योजना बनाई है, लेकिन हा मैं यह जरूर जानता हूं टाइगर अपने काम को लेकर बहुत सीरियस हैं। इसी पर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ कहती हैं, ‘मैं अपने भाई के लिए उतना ही ध्यान देती हूं जितना में दे सकती हूं, अब वो बड़ा हो गया है जिम्मेदार है। अपने फैसले वो खुद ले सकता है। उसे पता है कि उसके लिए क्या सही है और क्या गलत।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments