Homeमनोरंजनबॉलीवुडगोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा का मनाया 50 वां जन्मदिन

गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा का मनाया 50 वां जन्मदिन

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा 50 वर्ष की हो गई है। गोविंदा ने अपनी पत्नी के जन्म दिन के लिए शानदार पार्टी दी है उन्होंने यह पार्टी मुंबई स्थित अपने घर पर 15 जून को दी । यह तैयारी उनके बेटी टीना और बेटे यशवर्धन आहूजा ने की है। वहीं गोविंदा के खास दोस्त शक्ति कपूर और उदित नारायण भी इस पार्टी में शामिल हुए।

सुनीता आहूजा की मां सावित्री शर्मा जो कि हाल ही में कोरोना से ठीक हुई है, वो भी इस पार्टी में देबू शर्मा के साथ नजर आई’ अपने गोल्डन जुबली बर्थडे पर सुनीता ने चमकदार गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी थी। यह पार्टी सुबह 3:30 बजे तक चली’ इस मौके पर उदित नारायण ने गोविंदा के कई गाने गाए’ वहीं शक्ति कपूर ने कई मजेदार चुटकुले सुनाए, बाद में राजपाल यादव की भी पार्टी में एंट्री हुई। अक्सर सुनीता अपना जन्मदिन धार्मिक स्थलों पर मनाती हैं लेकिन इस बार वह अपना जन्मदिन मां के साथ केक काटकर मनाना चाहती थी।

गोविंदा ने पत्नी सुनीता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘भगवान सुनीता को दीघार्यु रखे और उन्हें सभी खुशियां दें। मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं जो मेरे और सुनीता के लिए प्रार्थना करते हैं। इस पर सुनीता ने कहा, ‘मैं भगवान का आभार व्यक्त करती हूं कि मैं 50 वर्ष की हो गई हूं। मैं अपने परिवार के साथ समय बिता रही हूं। गोविंदा और सुनीता आहूजा की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘गोविंदा घर पर किसी का मनोरंजन नहीं करते’ मैं ही सभी को हंसाती हूं’ पर्दे के पीछे वह बहुत सीधे हैं’ जब विदेश जाते तो मैं उनके साथ जाती हूं’ जो दुनिया को हंसाता है वह असल जीवन में बहुत सीधा है। गोविंदा फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। उनकी भूमिका काफी पसंद की गई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments