Homeमनोरंजनबॉलीवुडप्रभास की ‘आदिपुरुष’ ने रिलीज से पहले ही तोड़ा ‘बाहुबली 2’ का...

प्रभास की ‘आदिपुरुष’ ने रिलीज से पहले ही तोड़ा ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। फैंस प्रभास की हर एक फिल्म को खासा पसंद भी करते हैं। प्रभास इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में हैं। प्रभास की इस नई फिल्म को तान्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत बना रहे हैं। इस फिल्म खास स्टाइल का वीएफएक्स यूज हुआ है। कहा जा रहा है कि प्रभास की ही सुपरहिट फिल्म बाहुबली के बाद अब ओम राउत अपनी फिल्म में अब तक का सबसे शानदार वीएफएक्स यूज कर रहे हैं।

खबरों की माने तो जहां बाहुबली 2 में 2500 विजुएल इफेक्ट्स के शॉट्स थे तो वहीं अब आदिपुरुष में में इसके डबल से भी ज्यादा यानि कि 8000 विजुएल इफेक्ट्स के शॉट्स होंगे। आदिपुरुष में बाहुलबली से तीन गुना विजुएल इफेक्ट्स के शॉट्स होंगे। इतना साफ है कि ये इफेक्ट्स पर्दे पर फैंस को के्रजी कर देने वाले हैं।

जब से ये खबर सामने आई है प्रभास के फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है। ये भी साफ है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही बाहुबली का ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आपको बता दें कि प्रभास की इस आगामी फिल्म में कृति सेनॉन भी नजर आने वाली हैं, कृति फिल्म में सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं जबकि रावण के रोल में सैफ अली खान नजर आएंगे। साथ ही सोनू की स्वीटी फेम सनी सिंह फिल्म में लक्ष्मण के रोल में दिखाई देंगे।

खबरों की मानें तो फिल्म को 400 करोड़ रुपये के मेगा बजट के साथ बनाया जा रहा है। ये फिल्म हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज होगी। इस मेगा बजट फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। प्रभास आदिपुरुष के अलावा सालार, राधे श्याम को लेकर सुर्खियों में हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments