ईडी ने जब्त किए रिया चक्रवर्ती के 2 मोबाइल, पिता के 2 आइपैड और 1 लैपटॉप भी

0
220

नई दिल्ली।

सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है। अब खबर है कि ईडी ने रिया के 2 मोबाइल फोन जब्त कर लिए है। वहीं रिया के भाई और पिता के भी गैजेट्स जमा कराए गए हैं। बताया जा रहा है कि ईडी को रिया के मोबाइल से कुछ अहम जानकारियां मिल सकती हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी ने 4 मोबाइल फोन जब्त किए हैं। इसमें रिया के 2 मोबाइल हैं। इसके अलावा रिया के भाई शोविक का 1 और 1 मोबाइल उनके पिता इंद्रजीत का है। यह भी बताया जा रहा है कि जांच के लिए इंद्रजीत से उनके 2 आइपैड और 1 लैपटॉप भी ईडी के पास जमा करवाए गए हैं। सभी गैजेट्स को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट में बताया गया कि इन गैजेट्स की जांच कर पिछले एक साल में हुए फोन कॉल्स और इलेक्ट्रॉनिक ट्रांजेक्शंस के बारे में पता लगाया जाएगा।

बतातें चलें कि इस केस में ईडी ने सुशांत से पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की है। इस दौरान उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है। रिपब्लिक चैनल के अनुसार, श्रुति ने बताया कि सुशांत से मिलने के बाद रिया उनके लगभग सारे डिसीजंस लेने लगी थीं। सुशांत के सारे कॉल्स रिया रिसीव करती थीं। यहां तक कि उनकी कंपनी से संबंधित निर्णय भी रिया लेती थीं। श्रुति ने बताया कि रिया सुशांत के सिर्फ फाइनेंशियल ही नहीं बल्कि उनके फिल्मी करियर को लेकर भी फैसले लेती थीं।

SHARE