आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ से शेयर किया अपना नया लुक

0
429

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने लॉकडाउन के बाद अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। वह इन दिनों लद्दाख में फिल्म की शूटिंग में बिजी है। फिल्म लगान के 20 साल पूरे होने पर आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा से अपना नया लुक शेयर किया है जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आमिर खान आर्मी के लुक में नजर आ रहे हैं। आमिर वीडियो में कहते हैं कि आज लगान फिल्म को 20 साल पूरे हो गए है।
उन्होंने लगान की सफलता के लिए कू्र, आडियन्स को शुक्रिया कहा है। इस वीडियो में आमिर कहते हैं कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही अपने घर वापस आ रहे हैं।
आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की खास बात है कि उससे साउथ एक्टर नागा चैतन्य बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। नागा चैतन्य के बॉलीवुड डेब्यू का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। बीते साल लॉकडाउन खुलने के बाद भई आमिर ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की थी। आमिर खान के पास इस समय लाल सिंह चड्ढा के अलावा कोई और फिल्म नहीं है।

SHARE