Home खास ख़बर Yogi said this for Priyanka.: योगी ने प्रियंका के लिए कही ये बात..

Yogi said this for Priyanka.: योगी ने प्रियंका के लिए कही ये बात..

2 second read
0
0
82

उत्तर प्रदेश के राजनीति में प्रियंका गांधी के आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस ज्यादा मजबूत होगी। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के आने से कोई असर नहीं पड़ने वाला है। लोकसभा चुनावों में भाजपा की संभावनाओं पर राज्य में कोई असर नहीं पडेगा। योगी ने कहा, ”कांग्रेस ने प्रियंका को इस बार पार्टी महासचिव (पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी) बनाया है। यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। पूर्व में भी वह कांग्रेस के लिए प्रचार कर चुकी हैं और इस बार भी इससे (भाजपा को) कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।’ इस मौके पर योगी ने सपा-बसपा गठबंधन को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन पहले ही विवादों में उलझ चुका है। रविवार को चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद अपने पहले साक्षात्कार में योगी ने कहा कि नया नया बना (सपा-बसपा) गठबंधन पहले ही विवादों में उलझ गया है। यह (गठबंधन) और कुछ नहीं बल्कि ‘हौवा’ है। मुख्यमंत्री ने एयर स्ट्राइक, राम मंदिर और गो हत्या जैसे मुद्दों पर किये गये तमाम सवालों का जवाब दिये।

-बता दें कि उत्तर प्रदेश की कुल 80 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में मतदान संपन्न होगा। राज्य में लोकसभा चुनाव के मतदान का पहला चरण 11 अप्रैल को शुरू होगा, जबकि सातवां एवं अंतिम चरण 19 मई को होने वाले मतदान के साथ संपन्न होगा। मतों की गणना 23 मई को की जाएगी। उत्तर प्रदेश में 7.79 करोड़ पुरुष, 6.61 करोड़ महिला तथा 8374 अन्य समेत 14.4 करोड़ मतदाता हैं। उत्तर प्रदेश में मतदान के लिये कुल 91709 मतदान केन्द्र बनाये जाएंगे।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

The newly elected MPs of the 17th Lok Sabha will not stay in a five star hotel: 17वीं लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसद पांच सितारा होटल में नहीं रुकेंगे

नई दिल्ली। 17वीं लोकसभा के संसद तैयार हो रही है। सभी नवनिर्वाचित सांसदों के स्वागत की तैया…