Home देश Yogi Adithyanath vs Mamta Didi:वोट की चोट से टूटेगा आपका ‘बगदीदी’ बनने का सपना-योगी आदित्यनाथ

Yogi Adithyanath vs Mamta Didi:वोट की चोट से टूटेगा आपका ‘बगदीदी’ बनने का सपना-योगी आदित्यनाथ

0 second read
0
0
100

कोलकाता। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल पहुंचे और दीदी की धरती से ही उन्हें ललकारा। इसके पहले खबर आ रही थी कि योगी की रैली रद्द कर दी गई है। लेकिन वह बारासात में मंच पर पहुंचे और वहीं से ममता बनर्जी के खिलाफ हुंकार भरी। खबरे आ रहीं थी कि योगी आदित्यनाथ के दौरे के पहले वहां उनका मंच तोड़ा गया और उनकी रैली रद्द कर दी गई लेकिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने निर्देश दिया कि चाहे कुछ भी हो, रैलियां रद्द नहीं होंगी। इसके बाद पश्चिम बंगाल के बारासात में रैली के दौरान मंच से ही योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह कोलकाता में भी रैली करेंगे।

बारासात के मंच से योगी ने ममता दीदी को चेताया कि अमित शाह के रोड शो के दौरान की गई हिंसा ‘ममता’ की अंतिम गलती है। योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर,रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं? याद रखिये,बंगाल भारत का अभिन्न अंग है। उन्होंने लिखा कि ‘बगदादी’ से प्रभावित होकर ‘बगदीदी’ बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता की पंक्तियां शेयर करते हुए लिखा कि भारत रत्न श्री वाजपेयीजी की यह कविता हमें हृदय से स्मरण है। तानाशाह दीदी जो भी करें, उनकी विदाई तय है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

India’s big victory, ICJ banned Kulbhushan Jadhav’s hanging: भारत की बड़ी जीत,आईसीजे ने कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगाई

  द हेग। अंतरराष्ट्रीय अदालत भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव से जुड़े मामले में अपना फैसला बुधवा…