Home खेल क्रिकेट Will meet Virat Kohli as BCCI chief: Sourav Ganguly: विराट कोहली से मिलने पर बीसीसीआई प्रमुख की तरह पेश आऊंगा: सौरभ गांगुली

Will meet Virat Kohli as BCCI chief: Sourav Ganguly: विराट कोहली से मिलने पर बीसीसीआई प्रमुख की तरह पेश आऊंगा: सौरभ गांगुली

1 second read
0
0
42

कोलकाता। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से मिलने पर सौरभ गांगुली बीसीसीआई प्रमुख की तरह बात करेंगे। पूर्व भारतीय कप्तान और नवनिर्वाचित भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के प्रेजिडेंट सौरभ गांगुली ने सोमवार को कहा, मैं विराट कोहली से 24 अक्टूबर को मिलूंगा। जब मैं मिलूंगा तो उनसे वैसे बात करूंगा जैसे कि बीसीसीआई प्रेजिडेंट करता है।
बांग्लादेश के खिलाफ आगामी 3 मैचों की इंटरनेशनल टी-20 सीरीज में कप्तान विराट कोहली खेलेंगे या नहीं? इसके जवाब में बीसीसीआई के चुने गए नए अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा, मैं विराट से बात करूंगा। यह उनके ऊपर है कि वह इस सीरीज में खेलते हैं या नहीं। बांग्लादेश को भारत के खिलाफ इंदौर और कोलकाता में दो टेस्ट खेलने हैं। इस तरह की खबरें आ रही थीं कि बांग्लादेश के खिलाफ इंटरनेशनल टी-20 सीरीज में विराट नहीं खेलेंगे, जबकि इस के बाद होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे। कप्तान विराट कोहली ने भारतीय टीम द्वारा खेले गए अंतिम 56 इंटरनैशनल मैचों में से 48 मैच खेले हैं।
रोहित और उमेश यादव की तारीफ
ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा की पारियों पर चर्चा करते हुए गांगुली ने कहा, मैं रोहित के लिए खुश हूं। मुझे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। वह बड़े बल्लेबाज हैं। हम जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में रोहित शर्मा अब तक दोहरे शतक समेत 529 रन बना चुके हैं। पूर्व क्रिकेटर ने उमेश यादव की भी सराहना की। उन्होंने कहा, वह जबरदस्त खिलाड़ी हैं। वह कम उछाल वाली इंडियन पिचों पर भी विकेट आसानी से लेते हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Lata Mangeshkar admitted in ICU of Breach Candy Hospital: लता मंगेशकर ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती

मुंबई। देश की सबसे सुरली आवाज और सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को आज सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल…