Home राजनीति Weapon showed at the Press Conference: प्रेस कांन्फ्रेंस में लहराए गए हथियार

Weapon showed at the Press Conference: प्रेस कांन्फ्रेंस में लहराए गए हथियार

0 second read
0
0
90

कैमूर। बिहार के कैमूर में पूर्व आरजेडी विधायक रामचंद्र यादव उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में आए और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने हथियार लहराया। रामचंद्र ने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए हम गोली चलाने को तैयार हैं। महागठबंधन के नेता आदेश दें हम पूरी तरह तैयार हैं। वहीं, कैमूर के एसपी का कहना है कि इस मामले में रामचंद्र यादव की गिरफ्तारी की जा सकती है। आपको बता दें कैमूर एक नक्सल प्रभावित क्षेत्र है। रामचंद्र पहले भी महागठबंधन के खिलाफ भी चुनाव लड़ चुके हैं। ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि अगर नेता ही हथियार लहराएंगे तो अपराधियों को कैसे रोका जाएगा। साथ ही नेताओं के फॉलोअर्स होते हैं और वो ऐसी हरकतों से प्रभावित हो सकते हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस रामचंद्र के घर तक पहुंच चुकी थी लेकिन रामचंद्र अपने घर से फरार थे।
बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर का कहना है कि संभावित हार को लेकर यह हताशा और निराशा है साफ दिख रही है. यह पूरी तरह से गैर जिम्मेदाराना हरकत है और लोकतंत्र में जनादेश का आदर करना चाहिए. अगर कोई हिंसा का सहारा लेगा तो सरकार सख्ती से निपटेगी। इससे बिहार की जनता और एनडीए नहीं डरने वाली है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

The British flag seized tanker departed from Iran: the port authorities: ब्रिटिश झंडा वाला जब्त टैंकर ईरान से रवाना : बंदरगाह के अधिकारी

तेहरान।  ईरान द्वारा जब्त किए गए एक टैंकर को बंदर अब्बास बंदरगाह से रवाना कर दिया गया है। …