Home खास ख़बर Violence continues in West Bengal: पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जारी, भाजपा-टीएमसी के कार्यकर्ता की हत्या

Violence continues in West Bengal: पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जारी, भाजपा-टीएमसी के कार्यकर्ता की हत्या

0 second read
0
0
97

इस लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच बार-बार झड़प की खबरें आती रहीं है। लगभग हर चुनावों के पहले बंगाल में हिंसा का दौर रहा है। रविवार को आज छठे चरण के मतदान शुरू होने से पहले भाजपा के एक बूथ कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। यह घटना झारग्राम में घटित हुई। मृतक का नाम रामेन सिंह है। भाजपा के कार्यकर्ता के अलावा तृणमूल कांग्रेस के भी एक कार्यकर्ता का भी शव मिला है। इसके अलावा टीएमसी के दो कार्यकर्ताओं को गोली मार दी गई है। बंगाल में मतदान के साथ हिंसा का दौर भी चरम पर पहुंचा हुआ है। लगभग हर चुनाव के दौरान यहां हिंसा की घटनाएं हुई हैं। मिदनापुर में टीएमसी के दो कार्यकर्ताओं को गोली मारी गई है। दोनों कार्यकतार्ओं को तमलुक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी बीच बेल्दा के टीएमसी कार्यालय पर भी हमला हुआ है। टीएमसी ने इसके लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है।

कई कार्यकार्ताओं के जख्मी होने की भी सूचना है। बंगाल में इस बार ममता दीदी और पीएम मोदी की लड़ाई जोरों पर है। बंगाल की सीटों पर एक तरफ ममता बनर्जी अपनी सत्ता गंवाना नहीं चाहती है और किसी भी तरह से अपना किला बचाने में जुटी हैं जबकि पीएम मोदी और अमित शाह दोनों ही इस किले में सेंध के लिए तैयार हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Terrorism will not stop from harsh law only-Congress: केवल कठोर कानून से नहीं रुकेगा आतंकवाद : कांग्रेस

 नयी दिल्ली।  सरकार ने मंगलवार को लोकसभा में कहा कि उसकी रणनीति के कारण देश में आतंकवाद और…