Home राजनीति The relationship with Rohit’s wife was not good: रोहित के पत्नी के साथ संबंध ठीक नहीं थे-उज्जवला तिवारी

The relationship with Rohit’s wife was not good: रोहित के पत्नी के साथ संबंध ठीक नहीं थे-उज्जवला तिवारी

0 second read
0
0
126

नई दिल्ली। रोहित शेखर तिवारी (40) की रहस्यमय मौत के बाद मां उज्जवला तिवारी ने शनिवार को कहा कि रोहित के उनकी पत्नी के साथ संबंध ठीक नहीं थे और शादी के पहले दिन से दोनों के बीच अनबन रहती थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। इसके साथ ही वह अपने राजनीतिक करियर के आगे नहीं बढ़ने को लेकर भी परेशान था।
साथ ही उन्होंने कहा कि रोहित शेखर हाल ही में उस जगह पर भी गए थे, जहां उनके पिता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री एनडी तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया था। उज्जवला तिवारी ने कहा कि यह बेहद चौंकाने वाला है कि मेरे बेटे की हत्या हुई थी। मैं क्या कहूं? रोहित को जगाया क्यों नहीं गया, जब वह शाम चार बजे तक (मंगलवार को) सोया रहा।
पोस्टमार्टम से हुआ हत्या का खुलासा
दरअसल, रोहित शेखर तिवारी की रहस्यमय मौत के तीन दिनों बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि रोहित की मौत अप्रातिक थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने शेखर की मौत के मामले में गुरुवार को एक केस दर्ज किया था। रोहित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि गला घोंटे जाने के चलते सांस रुक जाने की वजह से उनकी मौत हुई थी। इस मामले को जांच के लिए क्राइम ब्रांच के पास भेज दिया गया था। फिलहाल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच रोहित शेखर तिवारी की पत्नी से पूछताछ कर रही है। पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने शुक्रवार को कहा कि रोहित शेखर तिवारी(40) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अप्रातिक मौत गला घोटे जाने की वजह से हुई है। इसमें अन्य विरोधाभास भी पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि अब इस मामले को आगे की जांच के लिए क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।
मामले की जांच में जुटा क्राइम ब्रांच रोहित शेखर तिवारी ने यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के खिलाफ पितृत्व अधिकार का मुकदमा जीता था। उन्हें बुधवार को मैक्स अस्पताल में ले जाए जाने के बाद मृत घोषित कर दिया गया था। उनकी मां उज्जवला तिवारी उन्हें एक एंबुलेंस में लेकर वहां पहुंची थीं। शुक्रवार को फॉरेंसिक और क्राइम ब्रांच की टीमों ने घटना के संबंध में सीसीटीवी के फुटेज खंगालने सहित सबूत जुटाने के लिए डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित शेखर के आवास का दौरा किया था। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज किया है। अधिकारी ने कहा कि उनकी मां, भाई, पत्नी और चार नौकरों से पूछताछ की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

CBI team reaches inside Chidambaram’s house by hanging the wall: दीवार फांदकर सीबीआई की टीम चिदंबरम के घर के अंदर पहुंची

नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम लगभग 27 घंटे बाद सबके सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस में …