Tide launches new Tide Ultra for washing machines: टाइड ने वॉशिंग मशीनों के लिए नया टाइड अल्ट्रा लॉन्च किया

0
273

चण्डीगढ़ – पी एंड जी के भारत में अग्रणी फैब्रिक केयर ब्रांडों में से एक टाइड ने वॉशिंग मशीनों के लिए नया टाइड अल्ट्रा लॉन्च किया । इस नए वैरिएंट के साथ टाइड ने मशीनों के लिए बनाए गए एक नए उत्पाद लाइन एक्सटेंशन में कदम रखा है, जो टाइड प्लस एक्स्ट्रा पावर के अपने बेस रेंज के अतिरिक्त है। यह नया और क्रांतिकारी उत्पाद ऑटोमैटिक और सेमी- ऑटोमैटिक मशीनों दोनों में समान आसानी के साथ कफ, कॉलर और अंडरआर्म्स पर सख्त गंदगी से लडऩे वाले 3-इन- 1 उत्कृष्ट साफ-सफाई का वादा करता है। प्रसिद्ध अभिनेत्री हिना खान ने बेहतर टाइड अल्ट्रा को लांच किया।
टाइड अल्ट्रा के साथ, उन्हें गंदगी संबंधी सभी तनाव से मुक्ति मिल जाती है क्योंकि यह मशीन के अंदर कफ, कॉलर और अंडरआर्म्स जैसे कठिन क्षेत्रों में सबसे अच्छी सफाई देता है। अब उनका बच्चा किसी भी चुनौती के लिए तैयार है और सभी क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने का प्रयास कर सकता है।
टाइड भारत के पसंदीदा डिटर्जेंट ब्रांडों में से एक है और लगातार नवाचार की यात्रा पर रहा है। मशीनों के लिए टाइड अल्ट्रा आसानी से साफ करने के लिए भिगोने और साफ़ करने के कठिन कार्य को बदल कर रख देता है। उत्पाद की पैकेजिंग प्रीमियम है और प्रतिस्पर्धी मूल्य पर बेहतर गुणवत्ता प्रदान करता है जिससे कपड़े धोने का समग्र अनुभव बढ़ जाता है।
शरत वर्मा, मुख्य विपणन अधिकारी, पी एंड जी इंडिया, और इंडिया लॉन्ड्री हेड ने कहा कि टाइड अल्ट्रा का लॉन्च हमारा पहला टाइड उत्पाद है जिसे विशेष रूप से वाशिंग मशीन के लिए डिज़ाइन किया गया है। टाइड अल्ट्रा एक सस्ती पेशकश है जो वास्तव में उन उपभोक्ताओं को प्रसन्न करेगी जो मशीनों में बेहतर सफाई की तलाश कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में, हमने एक उत्कृष्ट कपड़े धोने के अनुभव को देने के लिए अपने पोर्टफोलियो में निरंतर रूप से नया करने और उन्नत करने पर ध्यान केंद्रित किया है। हमें यह भी एहसास है कि एक माँ के लिए, उसके बच्चे पहले आते हैं। वह यह सुनिश्चित करना चाहती है कि वे अच्छी तरह से प्रगति करें और जो कुछ भी वे करते हैं, उसमें उत्कृष्टता प्राप्त करें।

SHARE