Home खास ख़बर There is no trust of the people in Modi’s government: नरेंद्र मोदी की बीजेपी सरकार से उठा लोगों का भरोसा-राहुल गांधी

There is no trust of the people in Modi’s government: नरेंद्र मोदी की बीजेपी सरकार से उठा लोगों का भरोसा-राहुल गांधी

0 second read
0
0
355

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इंडिया न्यूज और न्यूज एक्स को दिए इंटरव्यू में कहा है कि जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भरोसा उठ गया है। इस चुनाव में पीएम मोदी और बीजेपी हारने जा रही है। राहुल गांधी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी लागू कर देश की अर्थव्यवस्था को बुरी स्थिति में पहुंचा दिया है। कांग्रेस न्याय स्कीम के तहत देश की अर्थव्यवस्था में फिर से तेजी लाएगी और ज्यादा लोगों को रोजगार मिलेंगे।

गलत तरीके से लागू किया जीएसटी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इंडिया न्यूज को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में नरेंद्र मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले और जीएसटी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने आईटीवी नेटवर्क से खास बातचीत में कहा कि बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार ने लोगों पर जबरदस्ती नोटबंदी थोप दी और जीएसटी को गलत तरीके से लागू किया। इससे देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ा। राहुल गांधी ने जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स करार दिया।

न्याय योजना से मिलेगा बेहतर लाभ
इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि यदि देश में कांग्रेस की सरकार आई तो न्याय योजना लागू की जाएगी. जिसके जरिए देशभर के 25 करोड़ लोगों को अकाउंट में सीधे पैसे मिलेंगे और देश की अर्थव्यवस्था में सुधार आएगा। राहुल गांधी ने कहा कि न्याय योजना के तहत गरीबों को मिलने वाले धन से उपभोग बढ़ेगा। लोग ज्यादा सामान बाजार से खरीदेंगे। इससे इंडस्ट्री में रोजगार बढ़ेगा, प्रोडक्ट की मांग भी बढ़ेगी और इसके नतीजतन देश की अर्थव्यवस्था में तेजी आएगी। राहुल गांधी ने कहा कि देश का सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार है. यदि देश में नौकरियां नहीं रहीं तो भारत का क्या होगा? इसलिए न्याय स्कीम के अलावा भारत के पास और कोई विकल्प नहीं है

राफेल पर क्यों नहीं बहस कर रहे पीएम
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्होंने कई बार राफेल मुद्दे पर बहस करने के लिए कहा लेकिन वे कभी आगे नहीं आए। नरेंद्र मोदी पर से लोगों का विश्वास उठ गया है। पांच साल पहले लोग कहते थे कि मोदी 10 साल तक प्रधानमंत्री रहेंगे, लेकिन अब स्थिति यह है कि इस चुनाव में बीजेपी और मोदी हार रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का मजाक बनाया लेकिन उनके शासनकाल में देश की अर्थव्यवस्था कभी कमजोर नहीं हुई।

सैनिकों के नाम पर राजनीति उचित नहीं
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 2008 में मुंबई में 26/11 टेरर अटैक हुआ था तो उसके बाद नरेंद्र मोदी ने ताज होटल जाकर प्रेस कांफ्रेंस की थी। जबकि पुलवामा हमले पर कोई कंफ्यूजन नहीं है, मैंने अपनी पार्टी से कह दिया था कि इस दुख की घड़ी में कोई राजनीति नहीं होगी। साथ ही पुलवामा हमले के बाद सीआरपीएफ और केंद्र सरकार का हमने पूरा साथ दिया। राहुल गांधी ने कहा कि 26/11 हमले के दौरान जब ताज होटल में जब आतंकवादी गोलियां चला रहे थे और लोग मर रहे थे, उस समय नरेंद्र मोदी बाहर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।

वो नफरत की राजनीति करते हैं
राहुल गांधी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नफरत की राजनीति करते हैं। जबकि कांग्रेस पार्टी प्यार की राजनीति करती है। मैं फिर से कह रहा हूं कि बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी इस लोकसभा चुनाव में हारने जा रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

EVM and VVPAT in three tier security: ईवीएम व वीवीपैट थ्री टीयर सुरक्षा में

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न ह…