Home मनोरंजन चित्तौड़गढ़ की महिलाओं की धमकी, फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई तो आग में कूदकर देंगे जान

चित्तौड़गढ़ की महिलाओं की धमकी, फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई तो आग में कूदकर देंगे जान

0 second read
0
0
1,225

जयपुर: भारी विरोध के बाद ‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’ हुई फिल्म रिलीज को तैयार है, लेकिन चित्तौड़गढ़ की महिलाओं ने फिर से विरोध का ऐलान कर नया विवाद खड़ा कर दिया है. चित्तौड़गढ़ की महिलाओं ने सरकार की ओर से फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगाने पर जौहर (आग में कूदना) करने की धमकी दी है. चित्तौड़गढ़ में आयोजित सर्वसमाज बैठक में सदस्यों ने फिल्म की प्रस्तावित रिलीज के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया. बैठक में करीब 500 लोग शामिल हुए, जिसमें शहर के उच्च घरानों से ताल्लुक रखने वाली 100 महिलाएं शामिल हुईं.

रेलवे ट्रैक जाम करने की धमकी
संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का नाम बदलकर ‘पद्मावत’ कर देने और इसमें पांच संशोधन करने के बावजूद इसकी रिलीज को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है. चित्तौड़गढ़ की महिलाओं ने सरकार की ओर से फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगाने पर जौहर (आग में कूदना) करने की धमकी दी है. महिलाओं ने फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगने पर शनिवार को जौहर करने की धमकी दी.

राजपूत करणी सेना के प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह ने कहा कि 17 जनवरी को पूरे चित्तौड़गढ़ में राष्ट्रीय राजमार्गो, रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया जाएगा.

फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल चुकी है और यह पूरे भारत में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. राजस्थान सरकार ने हालांकि राज्य में इसे रिलीज नहीं करने का फैसला किया है.

आ गई ‘पद्मावत’ की Final रिलीज डेट
आखिरकार निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ (पहले नाम पद्मावती था) की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गई है. यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. यानी अब अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमैन’ को बॉक्‍स ऑफिस पर ‘पद्मावत’ से भिड़ंत करनी होगी. 1 दिसंबर की रिलीज टलने के बाद पिछले कुछ दिनों से संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मातव’ की रिलीज डेट को लेकर कई खबरें आ रही थीं. कोई इस फिल्‍म के 25 जनवरी को रिलीज होने की बात कह रहा था तो कहीं कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्‍म अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म ‘परी’ के साथ 9 फरवरी को रिलीज होगी.

‘पैडमैन’ से होगी भिड़ंत
‘पद्मावत’ के अपनी फिल्‍म ‘पैडमैन’ से भिड़ने पर अक्षय कुमार को उम्‍मीद है कि छुट्टियों के दौरान दोनों फिल्में अच्छा व्यवसाय करेंगी. हाल ही में अक्षय कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘यह स्पर्धा की बात नहीं है, यह बड़ा दिन है, बड़ा सप्ताह है, इसलिए सभी फिल्में साथ में रिलीज हो सकती हैं. दोनों फिल्में उस दिन रिलीज हो सकती हैं.’

मुख्य भूमिका में हैं दीपिका पादुकोण
पिछले लंबे समय से विवादों और सेंसर बोर्ड में अटकी ‘पद्मावत’ को सेंसर बोर्ड की अनुमति मिल गई है और अब यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज होगी. संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. वहीं, शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह के किरदार में और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे.

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

महिला कांग्रेस में भी होंगी 5 कार्यकारी अध्यक्ष, हाईकमान ने जारी किया आदेश

भोपाल । विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस अपने संगठनात्मक ढांचे को चुस्त-दुरुस्त करने…