Surjeet Hockey Tournament: CAG has won the CRPF in the qualifying round. Defeated: सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट : कैग ने क्वालीफाइंग दौर में सी.आर.पी.एफ. को हराया

0
222

जालंधर। सी.ए.जी (कैग) दिल्ली की टीम ने सी.आर.पी.एफ.(दिल्ली) की टीम को 5-2 से पराजित कर स्थानीय ओलिम्पियन सुरजीत हॉकी स्टेडियम, बर्ल्टन पार्क में करवाए जा रहे श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित 36वें इंडियन आयल सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट के क्वालीफाइंग दौर में जीत के साथ शुरुआत की। नाक आऊट दौर के पहले मैच में कैग की टीम ने सी.आर.पी.एफ. दिल्ली की टीम के साथ पहले क्वार्टर के बाद व मध्यांतर तक 1-1 गोल की बराबरी की। कैग के नीतिन मुकेश ने 6वें व सी.आर.पी.एफ. के लिए कुलदीप इक्का ने 9वें मिनट में गोल दागा।
तीसरे क्वार्टर में कैग के लिए मुनीश यादव ने 37वें, नीतिन मुकेश ने 40वें तथा मणिकांत ने 45वें मिनट में गोल दागकर स्कोर 4-1 कर दिया। चौथे क्वार्टर के दौरान सी.आर.पी.एफ. के रणदीप सिंह ने पैनल्टी कार्नर को गोल में बदल कर स्कोर 2-4 कर दिया। खेल के 53वें मिनट में कैग के चंदन सिंह ने पैनल्टी कार्नर को गोल में बदलकर स्कोर 5-2 कर दिया जोकि अंतिम साबित हुआ।
पिछड़ने के बाद जीता पंजाब एंड सिंध बैंक
एक अन्य मैच में पंजाब एंड सिंध बैंक (दिल्ली) की टीम ने सीमा सुरक्षा बल की टीम को 3-2 से पराजित किया। सीमा सुरक्षा बल की टीम मध्यांतर तक 2-1 से आगे थी। पंजाब एंड सिंध बैंक टीम की ओर से पलविंद्र सिंह (27 वें मिनट) ने 1 व गुरमेल सिंह ( 38वें व 48वें मिनट) ने 2 गोल दागे जबकि बी.एस.एफ. के लिए नवनीश कुमार (19वें मिनट) व गुरजीत सिंह (24 वें मिनट) ने 1-1 गोल दागा।

SHARE