Home खेल क्रिकेट Suresh Raina had great inning: सुरैश रैना ने धुंआधार पारी खेली

Suresh Raina had great inning: सुरैश रैना ने धुंआधार पारी खेली

0 second read
0
0
107

आईपीएल का इंतजार क्रिकेट के प्रशंसक शिद्दत से करते हैं। इसके 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च को होनी है। आईपीएल का पहला मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाना है। 17 मार्च रविवार को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें सुरेश रैना ने इसे प्रैक्टिस मैंच में इतना शानदार खेला कि यह प्रैक्टिस नहीं रियल मैच लग रहा था। 20 ओवर के मैच में बैटिंग लॉयंस और बॉलिंग लॉयंस दो टीमें थीं। टीम के बल्लेबाजों ने बैटिंग प्रैक्टिस की और गेंदबाजों ने बॉलिंग प्रैक्टिस। मुरली विजय, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, ध्रुव शोरे, रुतुराज गायकवाड़ और एन जगदीशन ने बैटिंग की, जबकि दीपक चाहर, केएम आसिफ, शार्दुल ठाकुर, हरभजन सिंह, कर्ण शर्मा और सी बिश्नोई ने गेंदबाजी की।
सुरेश रैना के मैदान पर कदम रखते ही कुछ रैना ने धुआंधार पारी खेलते हुए 29 गेंद पर 56 रन ठोक डाले। रैना ने इस दौरान 1 चौका छह छक्के जड़े। इसके अलावा शोरे ने 26 गेंद पर 43, रायुडू ने 23 गेंद पर 40 रन बनाए। मुरली विजय ने 29 गेंद पर 32 रनों का योगदान दिया। शार्दुल ठाकुर ने चार ओवर में 45 रन खर्चे, लेकिन दो विकेट लिए। इसके अलावा चाहर ने एक विकेट लिया। हरभजन सिंह और कर्ण के खाते में भी एक-एक विकेट आया।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

I am Hindu, I respect all the religions with equal respect – Yogi Adityanath : मेरी रग-रग में राम शिरा में शिव, मैं सभी धर्मों का समान भाव से सम्मान करता हूं-योगी आदित्यनाथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर चुनाव आयोग की तरफ से 72 घंटे का प्रतिबंध लगाया गया थ…