Sri Lanka’s Pak tour begins in the shadow of curfew-tank and ambulance: कर्फ्यू-टैंक और एम्बुलेंस की छाया में शुरू हुआ श्रीलंका का पाक दौरा

0
174

कराची। पाकिस्तान में एक दशक के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है। सोमवार को कराची में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच वनडे मुकाबला खेला गया, जिसमें पाकिस्तान की जीत हुई। लेकिन इस मैच से इतर सोशल मीडिया पर जिसने धमाल मचाया हुआ है, वो है मैदान के बाहर का वीडियो। जिसमें कराची में कार में सवार दो लड़कों ने खिलाड़ियों के काफिले का वीडियो बनाया है और कुछ मजेदार कमेंट्स किए हैं। इसी को अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।
कराची में मैच से पहले जब पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम नेशनल स्टेडियम की ओर रवाना हो रही थीं, तभी बीच रास्ते में दो लड़कों ने उनका एक वीडियो बनाया। जिसमें मजेदार कमेंट्री की, गाड़ी में सवार लड़के उस वक्त बता रहे हैं कि कैसे 40 से अधिक सुरक्षा के काफिलों के बीच खिलाड़ियों को मैदान में ले जाया जा रहा है। इस बीच कराची की सड़कों पर कर्फ्यू लगा दिया गया है, खिलाड़ियों के साथ टैंक चल रहा है पुलिस की की गाड़ियां हैं, बाइक हैं और साथ-साथ एक एम्बुलेंस भी चल रही है। दोनों लड़कों के द्वारा की गई इस कमेंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, लोग लिख रहे हैं कि ये अभी तक की सबसे शानदार क्रिकेट कमेंट्री है।
करीब 10 साल पहले पाकिस्तान दौरे पर पहुंची श्रीलंका की टीम पर आतंकी हमला हुआ था, तभी से पाकिस्तान में कोई भी बाहरी टीम अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने नहीं पहुंची थी। भारत ने भी लगातार पाकिस्तान में किसी भी टूर्नामेंट का विरोध किया है। भारत ने एशिया कप समेत अन्य टूर्नामेंट का विरोध किया था। 10 साल बाद पाकिस्तान की धरती पर हुए वनडे मैच में पाकिस्तान की टीम आसानी से जीत गई। बाबर आजम की शानदार पारी की बदौलत पाकिस्तान ने श्रीलंकाई टीम को 67 रन से मात दी और तीन वनडे मैचों की सीरीज में बढ़त बना ली है।

SHARE