Home खेल अन्य खेल Williamson convinces Virat Kohli before the match: मैच से पहले विराट कोहली के कायल हुए विलियमसन

Williamson convinces Virat Kohli before the match: मैच से पहले विराट कोहली के कायल हुए विलियमसन

0 second read
0
0
79

वेलिंगटन। मैदान पर उनकी शख्सियत में भले ही जमीन आसमान का फर्क हो लेकिन स्वभाव में अंतर के बावजूद केन विलियमसन और विराट कोहली एक दूसरे के मुरीद हैं। आक्रामक कोहली और शांतचित्त विलियमसन मैदान के भीतर और बाहर एक दूसरे के प्रशंसक हैं। कोहली ने भारतीय उच्चायुक्त द्वारा आयोजित डिनर में कहा, यदि मुझे नंबर एक का स्थान बांटना पड़े तो मैं न्यूजीलैंड के साथ बांटना चाहूंगा।
दरअसल, मैच से पहले केन ने कहा, हर टीम हमें हराना चाहती है लेकिन ऐसी कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है और यही वजह है कि मैं मैच के बीच में विलियमसन के साथ बैठकर क्रिकेट पर नहीं बल्कि जीवन पर बात कर रहा था। विलियमसन ओर कोहली हाल ही में एक टी20 मैच के दौरान सीमारेखा के पास बैठकर एक दूसरे से बात कर रहे थे। विलियमसन ने कहा, हमने कई विषयों पर बात की और खूब मजा आया। खेल के बारे में हमारे विचार मिलते जुलते हैं।
विलियमशन ने कहा, हमारा तरीका अलग है लेकिन एक ऐसे कप्तान की सोच जानना प्रेरणास्पद था, जो अपने प्रतिस्पर्धी रवैये के साथ अगुवाई करता है। विलियमसन और कोहली अंडर 19 दौर से एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। जूनियर विश्व कप 2008 में भी सेमीफाइनल में वे एक दूसरे के सामने थे जो कोहली की टीम ने जीता। इसके 11 साल बाद सीनियर विश्व कप सेमीफाइनल में जीत विलियमसन के नाम रही। विलियमसन ने कहा, मैं हमेशा से विराट का कायल रहा हूं, जिसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नए कीर्तिमान स्थापित किये हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In अन्य खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Police and forensic team entered Marakj’s building, investigation for 6 hours: मरकज की बिल्डिंग में घुसी पुलिस व फोरेंसिक टीम, 6 घंटे तक की जांच

 नई दिल्ली। निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज को सैनिटाइज करने के बाद रविवार को पहली बार फोरे…