Home खेल अन्य खेल Daman Singh of Manipur won 50 km walk: मणिपुर के दमन सिंह ने जीती 50 किमी पैदल चाल स्पर्धा

Daman Singh of Manipur won 50 km walk: मणिपुर के दमन सिंह ने जीती 50 किमी पैदल चाल स्पर्धा

1 second read
0
0
80

रांची। मणिपुर के एस दमन सिंह ने राष्ट्रीय चैंपियनशिप के दूसरे और अंतिम दिन 50 किमी पैदल चाल में पुरुष वर्ग का खिताब जीत लिया। तीस साल के दमन सिंह ने चार घंटे आठ मिनट और 10 सेकेंड के समय के साथ खिताब जीता। वह हालांकि तीन घंटे और 50 मिनट के ओलंपिक क्वालीफिकेशन से काफी दूर रहे। पंजाब के गुरप्रीत सिंह (चार घंटे नौ मिनट और 44 सेकेंड) दूसरे जबकि उत्तर प्रदेश के अंजनी सिंह (चार घंटे 22 मिनट और 37 सेकेंड) तीसरे स्थान पर रहे। पुरुष अंडर 20 वर्ग में10 किमी पैदल चाल स्पर्धा में हरियाणा के अमित ने 40 मिनट और 28 सेकेंड के राष्ट्रीय रिकार्ड के साथ खिताब जीता।
लड़कियों की अंडर-20 वर्ग में 10 किमी पैदल चाल स्पर्धा में 18 साल की मुनिता प्रजापति ने बलजीत कौर बाजवा को पछाड़कर खिताब जीता। मुनिता ने 50 मिनट और 15 सेकेंड के समय के साथ 50 मिनट और 30 सेकेंड का विश्व जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप क्वालीफाइंग स्तर भी हासिल किया। बलजीत ने क्वालीफाइंग स्तर से एक सेकेंड अधिक समय लिया।

 

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In अन्य खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Karo na madad:Aaj Samaaj and ITV took up the task of serving the hungry in Patiala: करो ना मदद : आज समाज और आईटीवी ने उठाया पटियाला में भूखों की सेवा का बीड़ा

पटियाला। अखबार आज समाज और आईटीवी नेटवर्क ने न कोरोना और न भूख से मरने देंगे अभियान के तीसर…