Home खेल क्रिकेट Ganguly assured Pathan-Rasool of development of cricket in Kashmir: गांगुली ने पठान-रसूल को कश्मीर में क्रिकेट के विकास का आश्वासन दिया

Ganguly assured Pathan-Rasool of development of cricket in Kashmir: गांगुली ने पठान-रसूल को कश्मीर में क्रिकेट के विकास का आश्वासन दिया

2 second read
0
0
104

मुंबई। नियमित कप्तान परवेज रसूल, मेंटर इरफान पठान और राज्य क्रिकेट संघ के वरिष्ठ अधिकारी की मौजूदगी वाले प्रतिनिधिमंडल से सोमवार को बीसीसीआई मुख्यालय में मुलाकात के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट के विकास के लिए पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया। पता चला है कि बीसीसीआई अध्यक्ष के साथ राज्य क्रिकेट से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की गई।
जम्मू-कश्मीर क्रिकेट संघ (जेकेसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, बीसीसीआई अध्यक्ष ने उनकी बातें सुनीं और क्षेत्र में क्रिकेट के विकास के लिए पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया। हमने बीसीसीआई अध्यक्ष से हमें बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने का आग्रह किया है। पता चला है कि गांगुली को मौजूदा स्थिति से अवगत कराया गया है और जम्मू में घरेलू मैचों की मेजबानी की योजना की जानकारी भी दी गई है।
सूत्र ने कहा, हम उम्मीद कर रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर के घरेलू मैच एक बार फिर जम्मू में खेले जाएंगे। जम्मू में हमारे पास कालेज का मैदान है और हमारी वहां सुविधाओं में सुधार की योजना है, जिससे प्रथम श्रेणी मैचों का आयोजन हो सके। जेकेसीए को हाल के समय में मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा है और अधिकारी ने कहा कि उन्होंने बीसीसीआई प्रमुख को आश्वासन दिया है कि अगले डेढ़ महीने में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। पठान और रसूल ने हालांकि कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। जम्मू-कश्मीर की सीनियर टीम फिलहाल सूरत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी ग्रुप लीग मैच खेल रही है। रसूल की गैरमौजूदगी में शुभम पुंडीर टीम की अगुआई कर रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Have respect for JNU, do not abuse: जेएनयू के प्रति श्रद्धा रखिए, गाली मत दीजिए

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ‘जेएनयू’ में फीस बढ़ोतरी के खिलाफ अब भी आंदोलन जारी है। उस आंद…