Home राजनीति SP leader Azam Khan will sell all weapons himself: सपा नेता आज़म खान खुद बेचेंगे अपने घर के सभी अस्लाह

SP leader Azam Khan will sell all weapons himself: सपा नेता आज़म खान खुद बेचेंगे अपने घर के सभी अस्लाह

0 second read
0
0
84

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता मोहम्मद आजम खान ने पार्टी कार्यालय में मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि आज मुझे हाइकोर्ट से पांच मुकद्दमों में गिरफ्तारी सटे मिल गया है। सरकारी वकील से कोर्ट ने कहा है कि ऐसे मुकद्दमे राजनीत व्यक्तियों पर नही लगाने चाहिए। आज़म खान ने खुद बताया कि इन मुकद्दमो में मुझे आज गिरफ्तारी स्टे मिंला है।मुकद्दमा संख्या 11951,957,979,945,966 हैं जो चुनाव के दौरान स्थानिए प्रशासन ने मेरे पर लगाएं हैं ।

आज़म खान बोले जिला प्रशासन मेरी हत्या करा देना चाहता है , हत्त्या कराने वास्ते उन्होंने बकायदा पेशवंदी भी कराई जा रही है मुझे मेरे सूत्रों के हवाले से पता चला है की एडीएम रामपुर ने एसपी रामपुर को एक पत्र भेजा है जिसमें यह बात लिखी है कि एडीएम की जान को मुझ से खतरा है यह सब मेरी हत्या कराने के लिए ऐसा कराया जा रहा है।

प्रदेश और केंद्र सरकार को भी यह सोचना चाहिए कि हमारे जैसे शख्स की हत्या से देश का कोई भला होने वाला नहीं है हमें मारने की भूमिका तैयार कर ली है रामपुर में कर्फ्यू लगा कर मतगणना कराने की तैयारी जिला प्रशासन ने पूरी कर ली है। मेरी सुनिश्चित जानकारी 99% सही है।

आजम खान ने जिला प्रशासन पर बेहद संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि यह जिला प्रशासन की पेस बंदी है पहले ऐसे ही होता था किसी को अगर मारना होता था तो वह एक प्रार्थना पत्र शिकायती तौर पर थाने में दिया जाता था और फिर जिसे मारना होता था उसे मार दिया जाता था। क्योंकि अब हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ऐसे मामलों पर गंभीर हुई और उन्होंने ऐसा करने वालों पर बड़ी सजा की है। सपा नेता आजम खान बोले मेरा दावा है कि जिला प्रशासन ने मतगणना स्थल पर भाजपा को जिताने के लिए,और मुझे हराने,व मेरी हत्या कराने के लिए इस तरह की पेस बंदी की है । मुझे पूरा भरोसा है कि यह लोग रामपुर के बेगुनाह लोगों पर लाठियां बरसाएंगे के उन्हें मारेंगे साथ ही मेरी हत्या कर देंगे ऐसा मुझे लगता है।

आजम खान बोले जैसे अधिकारी को मुझसे अपनी जान का खतरा है सरकार को चाहिए कि तत्काल उस अधिकारी को जेड प्लस सुरक्षा दे दी जाए हद यहां तक कि कि मेरी जो सुरक्षा है मेरे जो गनर हैं वह भी हटा लिया जाए मुझे निहत्था छोड़ दिया जाए। इनकी आगे पीछे एक एक बटालियन पीएसी की गाड़ियां चलें अधिकार उनकी कलम में है इनको तो अधिकार है यह तो कोई भी सुरक्षा ले सकते हैं।

आजम खान बोले कि इन अधिकारियों ने मेरे घर के सारे लाइसेंस निरस्त कर दिए हैं। मेरी पत्नी का लाइसेंस निरस्त कर दिया है। मेरे बेटे अब्दुल्लाह आजम का लाइसेंस निरस्त कर दिया साथ ही मेरे खुद के दो लाइसेंस थे उन्हें भी निरस्त कर दिया है। आज मैं मुरादाबाद मंडल कमिश्नर को एक पत्र लिखने जा रहा हूं पत्र में उनसे मांग करूंगा कि मुझे मेरे सारे हथियारों को बेचने की परमिशन दी जाए ताकि उनसे मुझे कुछ रकम मिल जाएगी और वह रकम मेरे कुछ काम आ जाएगी क्योंकि हथियार तो मेरे किसी काम नहीं आएंगे क्योंकि स्थानीय प्रशासन ने उन्हें निरस्त कर दिया है शोपीस बनकर रह गए हैं मेरे घर के हथियार मैं भी चाहता हूं कि जब मारा जाऊं तो निहत्था रहूं ताकि मेरे पास भी ना कुछ हो और ना मेरे घर पर कुछ हो क्योंकि यह लोग मेरी हत्या कराना चाहते हैं।

आजम खान ने कहा कि आज में इलेक्शन कमिशन को भी एक पत्र लिखने जा रहा हूं पत्र में लिखूंगा की रामपुर जिला प्रशासन ने 23 अप्रैल के दिन मेरे वोटों की लूट करवाई और अब मतगणना स्थल पर मेरे मतों को लूटने की कोशिश ही नहीं करवाएंगे बल्कि भाजपा को जिताने के लिए पुरजोर कोशिश करेंगे और मुझे हराने की कवायद की जाएगी समय रहते मैं चाहता हूं कि इलेक्शन कमिशन को रामपुर के बारे में पता चलना चाहिए कि रामपुर में क्या हुआ और अब मतगणना वाले दिन रामपुर में क्या होगा मुझे तो पूरा भरोसा है कि मुझे हराने के लिए रामपुर जिला प्रशासन भाजपा को जिताने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है

आज़म खान परिवार में कुल पांच हथियार

आज़म खान के पास

दो नाली बंदूक

दो पिस्टल

उनके बेटे विधायक आज़म अब्दुल्ला के पास

एक पिस्टल

आज़म खान की पत्नी राज्यसभा सांसद तंजीम फातिमा जी

एक पिस्टल

सभी हथियार दुकान पर हैं जमा डीएम ने कर रखें हैं निरस्त।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Terrorism will not stop from harsh law only-Congress: केवल कठोर कानून से नहीं रुकेगा आतंकवाद : कांग्रेस

 नयी दिल्ली।  सरकार ने मंगलवार को लोकसभा में कहा कि उसकी रणनीति के कारण देश में आतंकवाद और…