Home टॉप न्यूज़ Sonia Gandhi reached Rae Bareli for the first time after winning: जीत के बाद पहली बार रायबरेली पहुंचीं सोनिया गांधी

Sonia Gandhi reached Rae Bareli for the first time after winning: जीत के बाद पहली बार रायबरेली पहुंचीं सोनिया गांधी

0 second read
0
0
122

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 में पूरे यूपी में कांग्रेस को केवल एक राय बरेली सीट ही नसीब हुई। बाकी अस्सी सीटों में से 79 सीटों पर कांग्रेस को हार का मुंह देखना पड़ा था। यहां तक कि कांग्रेस की पारंपरिक सीट अमेठी जहां से राहुल गांधी सांसद थे वह भी भाजपा की स्मृति ईरानी ने हथिया ली। बुधवार को सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली पहुंची। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी बुधवार को रायबरेली में लोकसभा चुनाव मिली हार के कारणों की समीक्षा करेंगी। यह पहला मौका है जब रायबरेली में कांग्रेस नेताओं की बड़ी बैठक हो रही है। वहीं, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी भी प्रियंका गांधी के साथ रायबरेली पहुंची हैं। हालिया लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सिर्फ एक रायबरेली लोकसभा सीट पर जीत हासिल हुई है। नतीजे आने के बाद सोनिया गांधी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र आई हैं। प्रियंका गांधी के पास बुन्देलखण्ड और पूर्वी उत्तर प्रदेश की 41 लोकसभा सीटों का प्रभार है। समीक्षा बैठक के लिए सभी सीटों के पार्टी प्रत्याशियों, कोआर्डिनेटर और जिला-शहर अध्यक्षों को बुलाया गया है।
रायबरेली आने से पहले प्रियंका गांधी ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ट्विटर पर सुबह लोगों को जेठ माह के अंतिम बड़े मंगलवार की बधाई दी। शाम को भाजपा सरकार पर हमला बोला कि यूपी सरकार जनता के मुद्दों पर काम करने की बजाय पत्रकारों, किसानों, प्रतिनिधियों पर डर का डंडा चला रही है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

A picture of a 1500 year old Jesus found in a burnt church: जले चर्च में मिला 1500 साल पुराना यीशु का चित्र

नई दिल्ली। गलील का सागर के पास स्थित पौराणिक शहर की खुदाई के दौरान 1500 साल पुराना यीशु का…