लाइफस्टाइल
प्रधानमंत्री जी को खुला खत
प्रधानमंत्री जी को खुला खतJan 03, 2017

नोटबंदी का फैसला कैसा है इस पर सबने आपकी तारीफ ही कि है... साथ ही एक शब्द सबके मुह से निकला 'लेकिन'... इसी 'लेकिन' में लोगों के दिल की असल बात थी... फिर भी पता नहीं क्यों लोग ये बात कहने से बचते थे... शायद वो देशद्रोही नहीं बनना चाहते थे... और देश निर्माण में अपना योगदान दे रहें है...

अब डॉग्स और केट्स भी इंसानों की तरह लेंगे स्पा और मसाज का आनंद
अब डॉग्स और केट्स भी इंसानों की तरह लेंगे स्पा और मसाज का आनंदNov 03, 2016

अब डॉग्स (कुत्ते) और केट्स (बिल्ली) भी इंसानों की तरह ‘स्पा’और मसाज का आनंद ले सकेंगे। प्रदेश में यह पहला सेंटर नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विज्ञान विवि जबलपुर में शुरू होने जा रहा है। शुरू हो रहे इस सेंटर को वेटरनरी विवि के स्टूडेंट और फैकल्टी ही संचालित करेंगे।

सजाएं करवा चौथ की थाली.........
सजाएं करवा चौथ की थाली.........Oct 15, 2016

एक मिट्टी का मटका जो पूजा के लिए इस्तेमाल होता है, को थाली के रंग से मैच करता पेंट करें। आप इसे स्टोन या गोटे से सजा सकती हैं।

गर्भवती बनकर घूम रहें हैं तीन पुरुष गवर्नर....
गर्भवती बनकर घूम रहें हैं तीन पुरुष गवर्नर....Oct 04, 2016

पिछले हफ्ते से शुरू किए गए इस अभियान को 'गर्भवती गवर्नर' नाम दिया गया है। अभियान का तीन मिनट का एक वीडियो जारी किया गया है। इसमें तीनों गवर्नर ने एक ऐसी जैकेट पहन रखी है। जिसमें उनका पेट गर्भवती महिलाओं की तरह उभरा हुआ दिखाई पड़ता है।

महिलओं की छाती को छूकर बताते है भविष्य.......
महिलओं की छाती को छूकर बताते है भविष्य.......Oct 03, 2016

मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो चीन से अपलोड किया गया है। यह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रहा है। इस वीडियो में एक बूढ़ा व्यक्ति महिला के छाती को छूकर भविष्य बताने का दावा कर रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बैसाखी लिए हुए एक बूढ़ा आदमी महिला के कपड़े में हाथ डालकर उसका भविष्य बता रहा है।

कर लेगा आपको किस, ना लें रिसक
कर लेगा आपको किस, ना लें रिसकOct 03, 2016

यह किसिंग लिप्स प्लांट के नाम से फेमस है। इस पौधे पर यह संरचना कुछ देर के लिए ही बनती है इसके बाद इसमें से फूल निकल आता है। हालांकि जंगलों के खत्म होने के साथ-साथ इस फूल के अस्तित्व पर भी खतरा मंडराने लगा है।

वह प्रेग्नेट हुई और मेंढ़क के शुक्राणु से पैदा हुए बच्चे..........
वह प्रेग्नेट हुई और मेंढ़क के शुक्राणु से पैदा हुए बच्चे..........Oct 03, 2016

नेपाल में चारकोट के गौरीशंकर अस्पताल में नीर बहादुर कार्की और सुन्ताली कार्की का ये बच्चा देखने में बड़ा ही अजीबोगरीब था।

मिल गया सेक्स पॉवर बढ़ाने का अचूक रामबान तरीका...
मिल गया सेक्स पॉवर बढ़ाने का अचूक रामबान तरीका...Oct 03, 2016

उत्तराखंड में मिलने वाले इस कीड़े की डिमांड दुनिया भर में है। आपको जानकार हैरानी होगी कि ये कीड़ा sex power बढ़ाता है। इसकी कीमत लाखों में है। ये कीड़ा माचिस की डिबिया में समा सकता है। उत्तराखंड के उच्च हिमालयी क्षेत्र में जड़ी यारसागंबू पाया जाता है। इस कीड़े की अंतरराष्ट्रीय बाजार में भारी डिमांड है।

आंखों को जीभ से चाटकर कर देतीं हैं ठीक.......
आंखों को जीभ से चाटकर कर देतीं हैं ठीक.......Sep 26, 2016

लोगों का दावा है कि बुजु्र्ग महिला सेबिक के एेसा करने से चुटकियों में सब ठीक हो जाता है। कई लोग उनकी जीभ को चमत्कारिक शक्ति मानते हैं, तो वहीं कुछ लोगों को आंखो देखा भी यकीन करने में दिक्कत होती है।

बीमारी न होते हुए भी मरीज खुद-ब-खुद खींचे चले आते हैं......
बीमारी न होते हुए भी मरीज खुद-ब-खुद खींचे चले आते हैं......Sep 24, 2016

वह न्यूड थेरेपी के जरिए मर्दों की यौन कुंठा को बाहर निकालती है। साराह का कहना है कि वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के अनुरूप सबका इलाज कर रही हैं। साराह मानती है की इस तरीके से वह आसानी से पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाओं को बाहर निकालने में कामयाब हो जाती हैं।

पाना है ग्लो, तो रोजाना इतनी बार धोएं फेसपाना है ग्लो, तो रोजाना इतनी बार धोएं फेस
गर्मियां आ गई हैं और अब त्वचा को खास देखभाल की जरूरत होती है। हम अपने चेहरे की त्वचा को लेकर हमेशा परेशान रहते है की हम क्या करें जिससे हमारा चेहरा बेदाग रहें। हमारी त्वचा बेहद कोमल होती है।

स्लीप एप्निया बढ़ा सकती है डायबिटीज और हार्ट की प्रॉब्लम

अकेले पिता की तुलना में अकेली मां को सताती हैं ज्यादा मुश्किलें

किसी से प्यार हो गया है कैसे जीतें दिल!

वजन कम करने के लिए खाएं तुलसी और हरा धनिया, 5 घरेलू नुस्खेवजन कम करने के लिए खाएं तुलसी और हरा धनिया, 5 घरेलू नुस्खे
तुलसी : जल्दी डाइजेशन और मेटाबॉलिज्म की प्रोसेस को तेज करने में तुलसी बहुत मदद करती है। तो फेस्टिव सीजन में आपने जो ज्यादा खाया है, उसे यह बैलेंस करने का काम करेगी। इससे वजन कम होने के साथ-साथ बॉडी लाइट फील होगी।