हरियाणा
हुड्डा गुट ने एक बार फिर मारी बाजी, हरियाणा में सचिन कुंडु बने युवक कांग्रेस अध्यक्ष
हुड्डा गुट ने एक बार फिर मारी बाजी, हरियाणा में सचिन कुंडु बने युवक कांग्रेस अध्यक्षDec 05, 2016

हरियाणा में कांग्रेस की संगठनात्मक राजनीति में हुड्डा गुट ने एक बार फिर बाजी मार ली है। हुड्डा गुट अपने खेमे के सोनीपत निवासी सचित कुंडु को युवक कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाने में कामयाब रहा है। हुड्डा गुट ने अपने राजनैतिक विरोधी कैप्टन अजय यादव गुट को करारी शिकस्त दी है।

रैली से पहले खट्टर को झटका, पूर्व सांसद ने पार्टी छोड़ी
रैली से पहले खट्टर को झटका, पूर्व सांसद ने पार्टी छोड़ीOct 08, 2016

पूर्व सांसद एवं पूर्व विधायक जितेंद्र मलिक ने पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को अलविदा करते हुए भाजपा का दामन थामा था। जितेंद्र मलिक ने भाजपा पर उनकी अनदेखी किए जाने तथा उचित मान सम्मान न दिए जाने का आरोप लगाते हुए अब भाजपा को अलविदा बोल दिया।

सरकार डॉक्टरों की सेवानिवृति आयु सीमा बढ़ाने पर करेंगे विचार: मनोहर लाल
सरकार डॉक्टरों की सेवानिवृति आयु सीमा बढ़ाने पर करेंगे विचार: मनोहर लालOct 05, 2016

मुख्यमंत्री बुधवार को हिसार के महाराजा अग्रसेन भवन में भाजपा की दो दिवसीय कार्य समिति की बैठक के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में डॉक्टरों की कमी है, जिसको पूरा करने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है।

हरियाणा को 2017 तक खुले में शौच मुक्त बनाने का लक्ष्य
हरियाणा को 2017 तक खुले में शौच मुक्त बनाने का लक्ष्यSep 30, 2016

मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के अंतर्गत ‘इंडोसन’ स्वच्छ भारत से संबंधित कार्यशाला में बोल रहे थे। इस कार्यशाला मेें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वच्छ भारत मिशन में श्रेष्ठ कार्य करने वाले राज्यों को पुरस्कृत किया।

हिसार में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के 9 मरे, 11 गंभीर घायल
हिसार में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के 9 मरे, 11 गंभीर घायलSep 30, 2016

हरियाणा के हिसार में गुरूवार की रात्रि में तीन वाहनों की टक्कर में एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत हो गयी। जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को हिसार के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार पंजाब के लुधियाना निवासी 20 लोग राजस्थान से पिकअप में सवार होकर लुधियाना जा रहे थे।

हरियाणा में कल मनाया जाएगा हरियाणा वीर एंव शहीदी दिवस
हरियाणा में कल मनाया जाएगा हरियाणा वीर एंव शहीदी दिवसSep 22, 2016

हरियाणा सरकार 23 सितम्बर, 2016 को ‘हरियाणा वीर एवं शहीदी दिवस’ के रूप में मनायेगी। गुरूवार को प्रवक्ता ने बताया कि इस दिन प्रत्येक जिले में जनसभाएं, समारोह, सगोष्ठियां आयोजित करके शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित की जाएगी।

जहरीला खाना खाने से एक परिवार के चार लोग गंभीर रुप से बीमार
जहरीला खाना खाने से एक परिवार के चार लोग गंभीर रुप से बीमारAug 27, 2016

प्राप्त जानकारी के अनुसार जींद के चाबीर कॉलोनी निवासी ओम प्रकाश के परिवार के चार सदस्य शुक्रवार की रात में खाना खाकर अपने घर में सो गये थे। लेकिन शनिवार की सुबह काफी देर तक नहीं उठे, तो पड़ोसियों को कुछ शक हुआ।

इफ्को घोटाला: हरियाणा विस पूर्व अध्यक्ष को 7 साल की सजा
इफ्को घोटाला: हरियाणा विस पूर्व अध्यक्ष को 7 साल की सजाAug 26, 2016

गौरतलब है कि सतबीर कादियान को हरियाणा की इनेलो सरकारने 1989 दिसम्बर में इफको का ऑल इंडिया चेयरमैन बनाया था। सतबीर कादियान 1992 तक चेयरमैन रहे इस दौरान इफको में 114 करोड़ के घोटाले की बात सामने आयी थी। जिस पर सरकार ने सीबीआई से पूरे प्रकरण की जांच कराने का आदेश दिया था।

गुरूग्राम में एनएसजी कंमाडो ने की आत्महत्या
गुरूग्राम में एनएसजी कंमाडो ने की आत्महत्याAug 19, 2016

हरियाणा के गुरूग्राम में एक एनएसजी कमांडो ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कानूनी प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है।

यूआईईटी में शैक्षणिक सत्र 2016-17 के लिए शेष सीटों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रितAug 02, 2016

बी.टैक. प्रथम वर्ष की सीटें दस जमा दो में प्राप्त अंकों की प्रतिशतता एवं जेईई मैन की मैरिट के आधार पर, बी.टैक. द्वितीय वर्ष(एलईईटी) की सीटें ओएलईटी रैंक और एम.टैक. की सीटें वैध गेट स्कोर और अर्हता परीक्षा की मैरिट सूची के आधार पर भरी जाएंगी।

पहलवानी का रोब दिखा करते थे वसूली, 2 किमी चलाकर पुलिस ने किया अरेस्टपहलवानी का रोब दिखा करते थे वसूली, 2 किमी चलाकर पुलिस ने किया अरेस्ट
हरियाणा के गोहाना स्थित हनुमान अखाड़ा से थाना शहर पुलिस ने बुधवार शाम को 10 पहलवानों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उन्हें दुकानदारों से सामान खरीदकर पैसे न देने, अवैध तरीके से फाइनेंस पर पैसे देकर ज्यादा ब्याज वसूलने जैसे मामलों में गिरफ्तार किया है।

कोहरे के चलते टकराईं 30 गाड़ियां, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था पति ने

गोवंश से लदा ट्रक पकड़ा, तस्कर फरार

हारे प्रत्याशी को खुली जीप में घुमाया साढ़े 11 लाख रुपए का चंदा दियाहारे प्रत्याशी को खुली जीप में घुमाया साढ़े 11 लाख रुपए का चंदा दिया
इस बार पंचायत चुनाव में गजब का भाईचारा दिख रहा है। पहले सर्वसम्मति में 15 साल का रिकॉर्ड टूटा और 54.4 फीसदी पदों पर निर्विरोध चयन हुआ। अब हारे हुए प्रत्याशियों को जख्मों पर ग्रामीण मिलकर ‘मरहम’ लगा रहे हैं।

कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर में 125 वर्षीय नागा साधु और गोद ली गई लड़की की हत्या

तेल चोरी के लिए कमरे तक पहुंचा रखी थी पाइप की सुरंग

छात्र के ऊपर पलटा तारों से भरा ट्रक, मौके पर ही दर्दनाक मौत

शहर के सभी बड़े सबस्टेशनों की बिजली क्षमता को बढ़ाया जा रहाशहर के सभी बड़े सबस्टेशनों की बिजली क्षमता को बढ़ाया जा रहा
दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम (डीएचबीवीएन) के अधिकारियों के अनुसार 200 से अधिक फीडरों पर मरम्मत का काम पूरा किया जा चुका है। 100 से अधिक फीडरों की मेंटीनेंस चल रही है।

फरीदाबाद के दोनों व्यापािरयों को पुलिस ने 24 घंटे में मुक्त कराया

अनोखा बैंक : नोटों की जगह देता है रोटी, भरता है भूखों का पेट

3 दिन में 35 करोड़ का झटका, अब 7 मार्च तक हड़ताल

दयानंद कॉलेज में वार्षिक एथलीट मीट, एक खिलाड़ी हुआ घायलदयानंद कॉलेज में वार्षिक एथलीट मीट, एक खिलाड़ी हुआ घायल
हालांकि खिलाड़ी और दर्शक खेल मैदान में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते नजर आए। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए खेल मैदान में बतौर मुख्य अतिथि मुख्य संसदीय सचिव डॉ. कमल गुप्ता पहुंचे।

लापता छात्रा 98 दिन बाद लुधियाना में मिली, अपनी मर्जी से जाने की बात कही

साउथ बाइपास : आठ दिन में काम पूरा होने का दावा, पर दो अड़चनें

हिसार में गुजरात पुलिस पर लाठी-डंडों से हमला गोली चलाई, गाड़ियां तोड़ीं

जर्जर हाईवोल्टेज लाइन टूटी , करंट से कार सवार की मौतजर्जर हाईवोल्टेज लाइन टूटी , करंट से कार सवार की मौत
बजीणा गांव में 11 हजार वोल्टेज बिजली के टूटे हुए तार की चपेट में आने से कार में सवार बलियाली के एक युवक की मौत हो गई। वहीं, उसके साथ कार में सवार दूसरे युवक ने कार की खिड़की खोल कार से कूदकर अपनी जान बचाई।

दो दिन से हो रही बूंदाबादी व तेज हवा से जमीन पर बिछी फसल

टक्‍कर से तेल टैंकर व मिनी ट्रक में लगी आग, चार जिंदा जले

तलाकशुदा पति ने पोर्न साइट पर प्रोफाइल बना डाली पत्नी की फोटोजतलाकशुदा पति ने पोर्न साइट पर प्रोफाइल बना डाली पत्नी की फोटोज
इस साइट से उसके मोबाइल पर मैसेज आया था। फोन करने वाले ने महिला को मैसेज का स्क्रीन शाॅट भी भेजा। यह सुनकर महिला के होश उड़ गए। इसके बाद भी फोन आए। महिला ने साइट के कस्टमर केयर पर फोन करके फोटो व मोबाइल नंबर हटवाया।

डिब्बा खोला तो उड़े होश, 21 हजार रुपए की पड़ी एक ईंट

स्टूडेंट कर रहे थे शराब पार्टी, 5 लड़की और 25 लड़के पकड़े

गैंगरेप कर युवती के कपड़े छीने, चुन्नी लपेटकर चंगुल से भागी पीड़िता

रियो ओलंपिक के तैयारी शिविर में सुशील कुमार को जगह नहींरियो ओलंपिक के तैयारी शिविर में सुशील कुमार को जगह नहीं
पहलवान सुशील कुमार ने कहा कि ओलंपिक में चयन को लेकर हर खिलाड़ी को ट्रायल से गुजरना पड़ता है। रियो में भारत का प्रतिनिधित्व कौन करेगा इसका फैसला भी उसके और पहलवान नरसिंह यादव के बीच कुश्ती ट्रायल से होना चाहिए।

सड़क क्रॉस कर रहे बच्चे की मौत, दूसरे हादसे में चार महिला टीचर्स सहित 8 घायल

पीएम की जनसभा: बारिश ने बिगाड़ी व्यवस्था, होर्डिंग के नीचे ली सुरक्षाकर्मियों ने शरण

मटका रेस में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश देने को दौड़ीं महिलाएंमटका रेस में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश देने को दौड़ीं महिलाएं
महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से मंगलवार को अर्जुन स्टेडियम में खंड स्तरीय महिला खेलकूद स्पर्धा आयोजित की गई। महिलाओं ने मटका रेस से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश दिया। सभी मटकों पर बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के संदेश अंकित किए गए थे।

जिंदा जला मुसाफिर, दो लोगों ने कूद कर बचाई जान

चाकू और पिस्तोल के दम पर लूटे 40 लाख

जब बेकाबू होकर भिड़ी गाड़ियां, कुछ ऐसा था नजाराजब बेकाबू होकर भिड़ी गाड़ियां, कुछ ऐसा था नजारा
घटना सिरसा में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे हिसार रोड पर सिकंदरपुर डेरे के सामने घटी, जिसमें एक के बाद एक तीन कारें टकरा गई। हादसे का पता चलते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई, वहीं सिरसा पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू की।

जिंदगी की जंग जीत गया एक दिन का नन्हा पुलिस कमिश्नर

रक व इनोवा की टक्कर में दो ट्रांसपोर्टरों की मौत, एक गंभीर घायलरक व इनोवा की टक्कर में दो ट्रांसपोर्टरों की मौत, एक गंभीर घायल
पिपली माजरा गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रक व इनोवा की टक्कर हो गई। हादसे में इनोवा सवार दो ट्रांसपोर्टरों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी थी।

यमुनानगरः मां ने चार बच्चों के साथ पीया जहर, 1 बच्चे की मौत

भ्रष्टाचार के आरोप में राज्यमंत्री और विधायक को देना होगा हाईकोर्ट में जवाबभ्रष्टाचार के आरोप में राज्यमंत्री और विधायक को देना होगा हाईकोर्ट में जवाब
हरियाणा के राज्यमंत्री घनश्याम सर्राफ और पानीपत की विधायक रोहिता रेवड़ी पर पीडब्लूडी विभाग के एक्सईएन द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप में शुक्रवार को हाईकोर्ट में जवाब देना होगा। हाईकोर्ट ने दोनों को नोटिस जारी किया था।

प्रधानमंत्री के बेहद करीबी माने जाते हैं सीएम खट्टर, न शादी की न हक मांगा

'लाल रंग' के निर्माता-निर्देशक सिंगर व कंपनी को हाईकोर्ट का नोटिस

हरियाणा: कैबिनेट ने पास किया जाट रिजर्वेशन बिल, आज असेंबली में हो सकता है पेश

महिला पंच के शरीर में डिलीवरी के दौरान छोड़ी पट्टी, 10 दिन बाद बिगड़ी हालतमहिला पंच के शरीर में डिलीवरी के दौरान छोड़ी पट्टी, 10 दिन बाद बिगड़ी हालत
कैथल के सिविल अस्पताल में डिलीवरी के बाद हो रही ब्लीडिंग को राेकने के लिए डॉक्टरों ने शरीर में पट्टी डालकर छोड़ दी, जिसके कारण हाल ही में पंच बनी इस महिला की तबीयत खराब हो गई तो फिर से इलज कराना पड़ा।

अरेस्ट, जेल और बेल के बीच 9 घंटे का ये था ड्रामा

सिक्योरिटी गार्ड को बनाया बंधक, फिर एटीएम नहीं उखड़ा तो भागे बदमाश

मंदिर में नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप, पुजारी पर भी आरोप

देशद्रोह मामले में प्रो. वीरेंद्र सिंह का रिमांड खत्म, सीजेएम कोर्ट में होगी सुनवाईदेशद्रोह मामले में प्रो. वीरेंद्र सिंह का रिमांड खत्म, सीजेएम कोर्ट में होगी सुनवाई
रोहतक के सीजेएम कोर्ट में रविवार को जाट आरक्षण आंदाेलन के दौरान का भड़काऊ ऑडियो वायरल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राजनैतिक सलाहकार प्रो. वीरेंद्र पर दर्ज देशद्रोह के केस की सुनवाई होगी।

ये हैं पेट्रोल पंप जलने से बचाने वाली प्रेमो, दिल्ली महिला आयोग ने किया सम्मान

ईसाइयों ने 103 करोड़ और मुसलमानों ने 94 करोड़ लोगों को मारा

रोहतक गैंगरेप व मर्डर: 7 को हो चुकी फांसी, आठवें नाबालिग आरोपी की सुनवाई आज

दो बसों की टक्कर से 2 छात्राओं की मौत 28 घायलदो बसों की टक्कर से 2 छात्राओं की मौत 28 घायल
बहादुरगढ़ के डाबौथा गांव के नजदीक एक प्राइवेट बस और स्कूल बस की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 2 छात्राओं की मौत हो गई जबकि 28 घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

विवादः दीपेंद्र से एक दिन पहले बीजेपी एमएलए ने किया सामुदायिक केंद्र का उद्घाटन

झज्जरः 2 सड़क हादसों में 7 लोगों की मौके पर मौत

डिप्टी सुपरिंटेंडेंट ने उधार दिये 21 लाख मरने पर, दी जान

गैंगरेप: समझौता कर ले रही थी 3 लाख, 4 साथियों सहित गिरफ्तारगैंगरेप: समझौता कर ले रही थी 3 लाख, 4 साथियों सहित गिरफ्तार
इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी, वहीं शिकायतकर्ता ने इन युवकों से समझौते के एवज में 10 लाख रुपए की मांग की। बाद में टोहाना कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे वकील प्रवीण की मार्फत शनिवार को कोर्ट परिसर में साढ़े 4 लाख रुपए में समझौता हो गया।

बेटे के धर्म बदलने पर हुआ था सामाजिक बहिष्कार, बुजुर्ग पिता ने की आत्महत्या

मुठभेड़ के बाद पशु तस्कर पुलिसकर्मी को कुचलकर मार डालामुठभेड़ के बाद पशु तस्कर पुलिसकर्मी को कुचलकर मार डाला
सुप्रीम कोर्ट के जाने-माने वकील प्रशांत भूषण ने रविवार को देश की न्यायपालिका पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि तारीख दर तारीख के बाद आखिर में जब केस तय हो तब भी इस बात की ज्यादा गुंजाइश होती है कि फैसला गलत हो जाए।

हादसे में घायल की मौत के बाद हंगामा, अस्पताल छोड़ भागे डॉक्टर

रेवाड़ी में गोली मारकर युवक की हत्या, सीजेएम की कोठी पर भी फायरिंग

दसवें निशुल्क नेत्र शिविर में 2,800 रोगियों की जांच